Logo
हरियाणा के जींद में घरेलू कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से सिर में वार कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Jind: हनुमान नगर में घरेलू कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से सिर में वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित पति मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शहर थाना पुलिस ने वार्ड के एमसी की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में हत्यारोपी पति की तलाश के लिए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है।

आपस में दोनों के बीच हुई थी कहासुनी

हनुमान नगर निवासी संदीप की उसकी पत्नी सुनीता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। खफा संदीप ने कुल्हाड़ी से सुनीता के सिर पर कई वार किए, जिसमें सुनीता की मौके पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित पति संदीप फरार हो गया। घटना का उस समय पता चला, जब उनके बच्चों ने पड़ोसियों को बताया। वार्ड के एमसी राजकुमार ने जब उनकी छत पर जाकर देखा तो सुनीता खुन से लथपथ पड़ी हुई थी। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

मृतका के पहले पति की कुछ साल पहले हो चुकी थी मौत

वार्ड के एमसी राजकुमार ने बताया कि मृतका सुनीता के पहले पति अमित की लगभग दो-ढाई साल पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद सुनीता का देवर संदीप के साथ करेपा कर दिया। दोनों पति-पत्नी बच्चों को साथ लेकर रह रहे थे। मृतका का मायका पक्ष के बारे में जानकारी नहीं मिली। शहर थाना पुलिस ने वार्ड के एमसी राजकुमार की शिकायत पर आरोपित पति संदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शहर थाना के जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। महिला की सिर में कुल्हाड़ी मार कर हत्या की गई है। वार्ड के एमसी की शिकायत पर मृतका के पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

5379487