Logo
election banner
हरियाणा में अमृतसर-दिल्ली हाइवे पर अंबाला की शास्त्री नगर कालोनी कट के पास पिकअप-बाइक भिड़ गए। हादसे में बाइक सवार तीन में से दो युवकों की मौत हो गई। अग्निवीर की परीक्षा देकर लौटते समय हादसा। मृतकों में प्रवीण व अमीर अली शामिल।

अंबाला। दिल्ली- अमृतसर हाइवे पर बुधवार सुबह शास्त्री नगर कालोनी के पास पिकअप व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में एक की पहचान यमुनानगर के छिछरौली का रहने वाला अमीर अली के रूप में हुई तथा दूसरे चरखी दादरी के प्रवीण के रूप में हुई है। बाइक पर सवार तीन युवक अंबाला के मोहड़ा के पास आशा राम पब्लिक स्कूल में अग्निवीर की देकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान शास्त्री नगर कॉलोनी कट के पास पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हाइवे किनारे खड़ों को मारी टक्कर 

हादसे में घायल छिछरौली निवासी अजय ने बताया कि वह बाइक पर सवार होकर मोहम्मद अमीर अली के साथ अंबाला में मोहड़ा के पास सेंटर पर अग्निवीर जीडी की परीक्षा देने गया हुआ था। वापस लौटते समय परीक्षा देने गए चरखी दादरी के प्रवीण ने लिफ्ट मांगी। हाइवे पर शास्त्री नगर कॉलोनी के पास मरे हुए पशु लेकर जा रही पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी। राहगिरों ने घायल अवस्था में उन्हे कैंट अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां बिलासपुर निवासी मोहम्मद अमीर अली व दादरी निवासी प्रवीण की मौत हो गई। सूचना के बाद पड़ाव चौकी पुलिस ने दूसरे मृतक की पहचान करने के प्रयास कर रही है।

युवक के लिफ्ट मांगने पर रूके

घायल अजय ने बताया कि आशा राम पब्लकि स्कूल में बनाए गए परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने आए दादरी के प्रवीण ने वापसी में उनसे लिफ्ट मांगी। वहां कोई विकल्प नहीं देखते हुए उन्होंने भी प्रवीण को अपने साथ बाइक पर बिठा लिया। शास्त्री नगर कट के पास जब तीनों हाइवे के किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे  तो मृत पशुओं से भरी पिकपअ ने उन्हें टक्कर मार दी। 

मामले की जांच जारी 

पड़ाव चौकी पुलिस ने कहा कि सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची थी। राहगिरों के सहयोग से घायल को कैंट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। तीसरे घायल का उपचार चल रहा है। मृतकों में से एक यमुनानगर के छिछरौली निवासी अमीर अली व दूसरे दादरी के प्रवीण के रूप में हुई है। अजय की शिकायत पर पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। घायल व एक मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों के पहुंचने के बाद शव पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सौंप दिया जाएगा।

5379487