Logo
हरियाणा में विधानसभा चुनावों से पहले राज्य की नायब सरकार लगातार राहत भरे फैसले लेने का काम कर रही है। इसी क्रम में हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा 17 जून से खुद शहरों का हाल देखने के लिए फील्ड में उतरने जा रहे हैं।

योगेंद्र शर्मा, हरियाणा: सूबे में विधानसभा चुनावों से पहले राज्य की नायब सरकार लगातार राहत भरे फैसले लेने का काम कर रही है। इसी क्रम में हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा 17 जून से खुद शहरों का हाल देखने के लिए फील्ड में उतरने जा रहे हैं। सुधा मनमानी करने वाली कुछ कंपनियों और ठेकेदारों पर शिकंजा कसने की तैयारी में हैं। वे सफाई व्यवस्था की मुहिम के साथ-साथ कूड़ा उठान ठीक तरह हो, इस पर पैनी नजर रखेंगे। इसके अलावा लोगों को तरह-तरह से परेशान करने वाले कर्मियों औऱ अफसरों पर भी गाज गिराने की तैयारी है।

कूड़ा उठाने का ठेका कर दिया मंत्री ने कैंसिल

प्रदेश के गुरुग्राम और फरीदाबाद में कूड़ा उठाने वाली कंपनी के विरुद्ध लगातार शिकायतें मिलने के बाद में मंत्री ने शिकंजा कसने की शुरुआत कर दी है। इस क्रम में सबसे पहले सुधा ने गुरुग्राम और फरीदाबाद में कंपनी का टेंडर कैंसिल कर दिया। मंत्री कूड़ा उठान और कई शहरों में स्वच्छता की मुहिम से खुश नहीं हैं, उनका कहना है कि किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। हर शहर में निरीक्षण और लोगों से फीडबैक के आधार पर कार्रवाई होगी। कुछ घोषणाएं तो मंत्री ने वीरवार को कर दी हैं। इसके अलावा कुछ अन्य सौगात आने वाले वक्त में देने की की तैयारी है।

विधानसभा चुनावों से पहले राहतों की मिलेगी सौगात

प्रदेश की नायब सैनी सरकार विधानसभा चुनावों से पहले लोगों को राहत देने की तैयारी में हैं। इस क्रम में जहां प्रापर्टी आईडी और पीपीपी आदि को लेकर अभियान चलाकर लोगों को राहत देने की मुहिम चल रही है। वहीं नगर निकायों से लोगों को अक्सर रहने वाली शिकायतों को भी दूर किया जाएगा। प्रदेश के विभिन्न शहरों में विधायकों, पूर्व विधायकों, पार्षदों और जनप्रतिनिधियों के फीडबैक के आधार पर कार्रवाई होगी।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487