Logo
दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने हरियाणा रोहतक के बदमाश को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। रोहतक के रिटौली निवासी बदमाश अजय उर्फ गोली भाऊ गैंग का शार्प शूटर था। 2020 के बाद शराब ठेकेदार की हत्या में उसका नाम आया था।

रोहतक/सोनीपत। सोनीपत में मुरथल के गुलशन ढ़ाबे के पास दिनदहाड़े शराब ठेकेदार की हत्या के आरोप में वांछित हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग के शार्प शूटर अजय उर्फ गोली को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने गांव खेड़ा खुर्द के पास पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया। गोली रोहतक में हत्या प्रयास, आर्म्स एक्ट व आपसी विवाद के दर्ज कई केस में गिरफ्तार हो चुका है तथा करीब छह माह पहले जमानत पर आया था। 2020 के बाद पहली बार उसका नाम हाल ही में मुरथल के गुलशन ढाबे पर शराब ठेकेदार की हत्या व दिल्ली के तिलकनगर में हुई फायरिंग में आया था। जिसमें पुलिस को उसकी तलाश थी तथा वह रोहतक के रिटौली गांव का रहने वाला था।

दिल्ली में हुई फायरिंग में भी वांछित था गोली 

अजय उर्फ गोली का नाम 2020 के बाद पहली बार मुरथल में ढाबे के पास 10 मार्च को शराब ठेकेदार की हत्या में जुड़ा था। छह मई को दिल्ली के तिलकनगर में शोरूम संचालक से फिरौती के लिए हुई फायरिंग में भी वह वांछित था। दिल्ली पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर रात करीब 11 बजे होंडासिटी गाड़ी को टिडेन कर रूकने का इशारा किया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से अजय उर्फ गोली घायल हो गया तथा घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसके पास से दो पिस्तौल, कारतूस भी बरामद किए।

ठेकेदार की हत्या की वीडियो हुई थी वायरल 

10 मार्च को सोनीपत में मुरथल ढ़ाबे के पास शराब ठेकेदार सरगथल निवासी सुरेंद्र मलिक उर्फ सुंदरा की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने ठेकेदार को दौड़ा दौड़ाकर मारा था। जिसका बाद में सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ था। बदमाशों ने करीब 35 राउंउ फायरिंग की थी। बदमाशों से बचने के लिए शराब कारोबारी इधर उधर दौड़ते एक बदमाश को दबोचने का प्रयास  करते दिखाई दिए थे। शराब ठेकेदार की हत्या को अंजाम देने के लिए बदमाश कार में सवार होकर आए थे तथा घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे।

गैंगवारी में रक्तरंजित होती रही हैं रिटौली में गलियां 

हिमांश उर्फ भाऊ गांव रिटौली का रहने वाला है। हिसार की बोस्टल जेल से फरार होने के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा तथा करीब एक साल पहले फर्जी पासपोर्ट पर विदेश फरार हो गया। अब विदेश में बैठकर ही अपराध की घटनाओं को अंजाम देता है। मार्च 2022 में सीएससी पर आए रोहित व राजेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राजेंद्र ने रोहित को बचाने का प्रयास किया था। कुछ दिन बाद दूसरे पक्ष ने बस मालिक हंसराज रोहतक आते समय हत्या हुई थी। जिसमें हिमांशु उर्फ भाऊ का नाम जुड़ा था।

5379487