रोहतक। महम के भिवानी स्टैंड पर मंगलवार दोपहर गोदू गैंग के बाइक सवार दो बदमाशों ने डीसी गैंग के गुर्गे संदीप धरती के चाचा वजीर सिंह पर फायरिंग की थी। करीब पांच गोली लगने से वजीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। आठ से दस राउंड फायरिंग कर बदमाश मौके से फरार हो गए थे तथा घटना स्थल के पास तंबाकू की दुकान पर हुक्का पी रहे किशनगढ़ के नंबरदार बल्लू भी गोली लगने से घायल हो गए थे। जिनका पीजीआई में उपचार चल रहा था। पीजीआई में उपचार के दौरान मंगलवार देर शाम उनकी भी मौत हो गई। 

गांव के ही दोनों गैंग

गांव निदाना में पिछले कई वर्षों से डीसी व गोदू गैंग के बीच गैंगवारी चली आ रही है। गैंगवारी में अब तक दोनों पक्षों के करीब छह लोगों की जान जा चुकी है। दोनों गैंग अक्सर एक दूसरे पर हमला करने की फिराक में रहते हैं। दोनों ही किसी भी मौके को अपने हाथ से नहीं जाने देते। गांव में चल रही गैंगवारी से गांव व आसपास के ग्रामीणों में दशहत बनी रहती है।

वित्त मंत्री के जेपी दलाल से जुड़ा मृतक का नाम

बताया जाता है कि निंदाना से लोहारू शिफ्ट हुए वजीर सिंह अपने भाई शमशेर के साथ खेती करते हैं। फिलहाल दोनों भाईयों ने प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल की खेती पट्टे पर ली हुई है। वजीर सिंह किसी काम से गांव में रह रहे अपने भाइयों से मिलने के लिए गांव आया हुआ था। मंगलवार को लोहारू जाने के लिए मंगलवार दोपहर भिवानी स्टैंड पर पहुंचे थे। जहां वाहन के इंतजार में स्टैंड पर एक तंबाकू की दुकान पर हुक्का पी रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपियों की तलाश जारी

डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। एसएफएल की मदद से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। गैंगवारी में घटना को अंजाम दिया गया है तथा आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भिवानी जेल में बंद संदीप धरती 

डीसी गैंग के संदीप धरती अभी भिवानी जेल में बंद हैं। गांव निंदाना निवासी 60 वर्षीय वजीर सिंह के दो में से एक बेटा अशोक भी जेल में हैं। जिस पर हिसार के पुट्ठी गांव में हुए डबल मर्डर में शामिल होने का आरोप है।