Logo
election banner
रोहतक लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मेट्रो पिछले पांच सालों से बहादुरगढ़ में रुकी हुई। कांग्रेस मेट्रो को रोहतक पार करवाएगी।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोत को दौर तेज है। हरियाणा से कांग्रेस के एक मात्र राज्यसभा सांसद एवं रोहतक लोकसभा सीट से उम्मीदवार दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश में जनता की समस्याओं का क्या समाधान करेगी, जबकि वह खुद अपने आप में एक बड़ी समस्या है।

दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी को घेरा

कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा ने लोकसभा चुनाव को लेकर रोहतक में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में मेट्रो परियोजना के विस्तार को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल से मेट्रो बहादुरगढ़ पार रुकी हुई है। कांग्रेस मेट्रो को रोहतक पार करवाएगी।

रोहतक की जीत का डंका पूरे देश में सुनाई देगा- दीपेंद्र हुड्डा

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में रोहतक की जीत का डंका पूरे देश में सुनाई देगा। इसके अलावा दीपेंद्र हुड्डा ने दावा किया कि यहां की जीत हरियाणा की अगली सरकार की नींव रखेगी।

दीपेंद्र हुड्‌डा ने मेट्रो विस्तार को लेकर किया सवाल

दीपेंद्र हुड्‌डा ने बीजेपी से सवाल करते हुए पूछा कि आखिर क्या कारण है कि 10 साल से मेट्रो परियोजना बहादुरगढ़ में हुई अटकी हुई है, जबकि नोएडा मेट्रो, ग्रेटर नोएडा और RRTS मेरठ तक पहुंच गई। उन्होंने कहा कि हम अपने काम के आधार पर जनता के बीच जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के बीजेपी सांसद पिछले पांच सालों के अपने कार्यों को जनता के सामने रखें।

अरविंद शर्मा भी मेट्रो विस्तार का कर चुके दावा

बता दें कि इससे पहले रोहतक से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा भी मेट्रो के विस्तार को लेकर बड़ा दावा किया था। उन्होंने विजय संकल्प रैली में जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि वह मेट्रो को इन पांच साल में रोहतक व झज्जर तक नहीं ला पाए, तो वह 2029 में लोकसभा चुनाव ही नहीं लड़ेंगे।

5379487