Logo
election banner
हरियाणा के अंबाला में शुक्रवार को रोड जाम करने पर पुलिस ने 19 को नामजद कर 50 अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। हिसार के हांसी में सड़क निर्माण में लापरवाही के विरोध में दुकानदारों ने सड़क जाम कर अपना विरोध जताया।

Road Jam in Hisar/Ambala। हांसी में नगर परिषद द्वारा 2.40 करोड़ की लागत से बनाए जा रहे तोशाम चुंगी से गैस एजेंसी तक रोड निर्माण में लापरवाही के आरोप लगाते हुए दुकानदारों ने बुधवार को तोशाम चुंगी पर रोड जाम कर अपना विरोध जताया। मौके पर पहुंचे कांग्रेस नेता भी दुकानदारों के साथ सड़क पर बैठ गए। रोड जाम की सूचना के बाद पुलिस, प्रशासन व नगर परिषद अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा दो दिन में रोड ठीक करवाने का आश्वासन दिया। पहले तो दुकानदार अधिकारियों की बातों को अनसुना कर रोड पर जमे रहे, परंतु कुछ समय बाद दुकानदारों ने सहमति जताते हुए जाम खोल दिया।

आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस 

दुकानदारों द्वारा रोड जाम की सूचना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शहर थाना प्रभारी मनदीप चहल जनस्वास्थ्य विभाग व नगर परिषद अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने दुकानदारों की बात सुनने के बाद अगले दो दिन में रोड को सही करवाने का भरोसा दिया। इससे पहले दुकानदारों ने सड़क निर्माण में बरती जा रही लापरवाही को लेकर नगर परिषद अधिकारियों को खरी खरी सुनाई। जिस पर नगर परिषद अधिकारियों ने सीवर के मामले पर गेंद जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के पाले में डाल दी। 

तरसेम गौंदिया के हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से थे खफा

ग्रामीण नग्गल धड़ौली निवासी तरसेम गौंदिया की हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से खफा थे। केस दर्ज करवाने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को 24 घंटे को अल्टीमेट दिया था। निर्धारित अवधि में गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों ने शाहजहांपुर बस अड्डे के पास शाम करीब सात बजे अंबाला नारायणगढ़ देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

19 नामजद व 50 अन्य पर केस

रोड जाम करने पर पुलिस ने वर्तमान व पूर्व सरपंच, ब्लॉक समिति वाइस चेयरमैन सहित 19 ग्रामीणों को नामजद कर 50 अन्य के खिलाफ रोड जाम करने व आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज किया। नामजद आरोपियों में सरपंच नेहा, पूर्व सरपंच सतीश, पूर्व ब्लॉक समिति वाइस चेयरमैन रजनीश शर्मा उर्फ विशु के अलावा संजीव गुप्ता, अरुण, प्रवीण, नरपत राणा, विशाल, रजनीश शर्मा उर्फ विशु पूर्व वाइस चेयरमैन ब्लाॅक समिति, विशाल शर्मा, राजेश उर्फ जस्सा, विक्की राणा, प्रवीण कुमारी, राजीव गोयल उर्फ बोबी, श्याम, संजीव बिंदल, गौरव गुप्ता उर्फ राजू, नानु, संजीव गुप्ता, राजेश गोयल सदस्य पंचायत शहजादपुर, टोनी शर्मा शामिल हैं। 
 

5379487