Logo
Sonipat News: सोनीपत के गांव कामी स्थित रिजॉर्ट में दिल्ली के युवक संग मृत मिली उज्बेकिस्तान की युवती के शव का बीते दिन बुधवार को पोस्टमार्टम हो गया। अब युवती का शव उज्बेकिस्तान भेजा जाएगा।

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत में एक रिजॉर्ट में रविवार की रात एक भारतीय युवा और एक विदेशी महिला का शव नग्न हालत में मिला था। पुलिस जांच में युवक की पहचान दिल्ली निवासी के तौप हुई तो वहीं मृत युवती की उज्बेकिस्तान की रहने वाली थी। बीते दिन यानी बुधवार को घटना के तीसरे दिन युवती का पोस्टमार्टम हुआ। युवती के पोस्टमार्टम में इसलिए देरी हुई क्योंकि पहले दो दिन शव की दावेदारी के लिए एंबेसी से कोई नहीं आया था। एंबेसी की ओर से कार्रवाई पूरी न होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। इसके बाद एसीपी जीत सिंह उज्बेकिस्तानी एंबेसी पहुंचे थे। बुधवार को एंबेसी के अधिकारीअजय मंडल नागरिक अस्पताल पहुंचे और पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया पूरी करवाई। युवती के शव को अब उज्बेकिस्तान भेजा जाएगा। युवती ने खुद को युवक की परिचित बताकर सोनीपत रिजॉर्ट में रूकी थी। 

रिजॉर्ट के कमरे में मिला था शव

जानकारी के मुताबिक युवक दिल्ली के अशोक विहार के नीमड़ी कालोनी के रहने वाला था। वह पेंट का कारोबार करता था। उसका नाम हिमांशु (26) था। वहीं, दिल्ली में रहने वाली उज्बेकिस्तान के फरगना क्षेत्र की युवती अब्दुलेवा मख्लिओ(32) ने रविवार की रात कामी गांव स्थित मेरा गांव, मेरा देश रिजार्ट में कमरा नंबर-114 बुक किया था। रात को रिसेप्शन पर नियुक्त कर्मचारियों को युवती की चचेरी बहन का फोन आया। उसने बताया कि अब्दुलेवा मख्लिओ फोन नहीं उठा रही है। इसके बाद कर्मचारी वहां पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था। कई बार दरवलाजा नॉक करने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला और न ही अंदर से कोई आवाज आई तो वो होटल कर्मचारी दरवाजे को धक्का देकर अंदर गए।

ये भी पढ़ें:- Weather Update: हरियाणा में कड़ाके की सर्दी का दौर जारी, 4 जिलों में कोल्ड वेव का रेड अलर्ट, इस दिन होगी बारिश

मामले की जांच कर रही पुलिस 

इसके बाद अंदर पहुंचे तो कर्मचारियों ने देखा कि हिमांशु अर्धनग्न हालत में पड़ा था, जबकि युवती बेड पर थी। दोनों की मौत हो चुकी थी। एक साथ दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना होटल कर्मियों ने फौरन पुलिस को दी। इसके बाद डीसीपी विजय सिंह व थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच की तो युवती का पासपोर्ट मिला था, पुलिस ने युवक के परिजनों को अवगत कराया, जिसके बाद उसके माता-पिता, बहन और परिवार के अन्य सदस्य रिजॉर्ट पहुंचे थे।

युवक की शव को सोमवार को हुआ था पोस्टमार्टम 

इसके युवक के शव का पोस्टमार्टम करा कर सोमवार को ही परिजनों को सौंप दिया गया था। जबकि युवती का शव पोस्टमार्टम हाउस में ही रखा गया था। बीते दिन बुधवार को एंबेसी के अधिकारी अजय मंडल सोनीपत अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद कागजी कार्रवाई पूरी कर पोस्टमॉर्टम करवा शव उनको सौंप दिया गया है। अब महिला के शव को उज्बेकिस्तान भेजा जाएगा। 

5379487