Gurugram: गुरुग्राम पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश को काबू किया। आरोपी बदमाश बाइक पर सवार होकर जा रहा है। रास्ते में पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने बाइक से पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद आरोपी ने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने जवाब में फायरिंग की तो एक गोली आरोपी के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

मानसेर के डिस्कवरी वाइन पर बदमाशों ने की थी अंधाधुंध फायरिंग

जानकारी अनुसार 16 जून 2023 को मानेसर के डिस्कवरी वाइन पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। इस घटना में दो लोगों की मौत हुई थी, जबकि एक युवक घायल हो गया था। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई बदमाशों को पकड़ा था, लेकिन डबल मर्डर का मुख्य आरोपी अभी तक फरार चल रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तावड़ू रोड पर नाकाबंदी की। नाकाबंदी पर पुलिस ने जब आरोपी को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारते हुए फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग करते हुए आरोपी के पैर में गोली मार दी।

चरखी दादरी का रहने वाला है आरोपी सौरभ

एसीबी क्राइम गुरुग्राम पुलिस वरुण दहिया ने बताया कि मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया आरोपी सौरभ चरखी दादरी का रहने वाला है और उसके खिलाफ चरखी दादरी, रोहतक, झज्जर, गुरुग्राम सहित दिल्ली एनसीआर में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। मानेसर में डिस्कवरी वाइन पर डबल मर्डर के मामले में आरोपी पर गुरुग्राम पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित किया था। वहीं, रोहतक में भी एक मामले में आरोपी पर 5 हजार का इनाम घोषित है। घायल आरोपी का अस्पताल में उपचार चल रहा है। आरोपी के ठीक होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।