Logo
election banner
Haryana News: हरियाणा में नेताओं को किसानों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, फतेहाबाद के टोहाना में सीएम नायब सैनी की रैली होने वाली है। लेकिन इससे पहले भारी संख्या में किसान वहां पहुंच गए। किसान सीएम 18 सवाल पूछना चाहते हैं।

Fatehabad News: हरियाणा में बीजेपी के नेताओं को इन दिनों किसानोें के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच मुख्यमंत्री नायब सैनी आज 7 मार्च को फतेहाबाद के टोहाना में रैली करने वाले हैं। लेकिन सीएम के पहुंचने से पहले उनके  विरोध में उतरे किसान संगठनों से जुड़े लोग टोहाना पहुंचे गए। हालांकि, सुरक्षा में तैनात पुलिस बल ने काफी संख्या में किसानों को हिरासत में ले लिया। किसान लगातार भाजपा के नेताओं का विरोध कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि वह 18 सवाल पूछने के लिए आज वे टोहाना आए हैं।

जिद पर अड़े किसान

इतना ही नहीं किसानों की जिद है कि भाजपा के प्रत्याशी और सीएम जहां जाएंगे, वे वहां-वहां जाएंगे। जानकारी के मुताबिक सीएम सैनी की आज अनाज मंडी टोहाना में रैली है। रैली को देखते हुए काफी संख्या में किसान पहले से ही अनाज मंडी के पास पहुंचना शुरू हो गए। जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और किसानों को वहां से खदेड़ा साथ ही उन्हें हिरासत में ले लिया।

रतिया में किसानों का प्रदर्शन

इससे पहले 5 अप्रैल को रतिया में भी सीएम की रैली में किसान विरोध करने पहुंचे थे, तब भी 100 से ज्यादा किसानों को हिरासत में लिया गया था। भाजपा प्रत्याशी डॉ.अशोक तंवर को भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सीएम द्वारा किसानों को उपद्रवी बताने के बाद किसानों का गुस्सा अब सातवें आसमान पर है।

ये भी पढ़ें:- दुष्यंत चौटाला के समर्थन में उतरीं मां नैना चौटाला, बोलीं- 'काले झंडे दिखाने वाले विरोधी पार्टियों के लोग

किसानों का कहना है कि वे सिर्फ प्रदेश के सीएम से बात करना चाहते हैं और उनसे 18 सालों की सत्ता के बारे में सवाल पूछना चाहते हैं। लेकिन पुलिस उनको जबरदस्ती हिरासत में ले रही है। किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसानों के साथ प्रशासन का यही रवैया रहा तो चुनाव के दौरान बीजेपी के नेताओं के साथ भी इसी तरह का व्यवहार किसान करेंगे। किसानों ने कहा कि वे पुलिस की गिरफ्तारी से नहीं डरते।

5379487