Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवक की मामूली विवाद में पीट पीटकर हत्या कर दी। बुधवार शाम एक युवक के साथ निकले लक्की का शव सुबह रेलवे लाइन के पास लहुलुहान पड़ा मिला। मृतक दो बहनों का इकलौता भाई था।

रेवाड़ी। शहर के भजन का बाग मोहल्ला निवासी 19 वर्षीय लोकेश उर्फ लक्की की पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हाल ही में 12वीं पास करने वाला लक्की दो बहनों का इकलौता भाई था। शाम को वह सन्नी के साथ स्कूटी पर सवार होकर घर से निकला था तथा देर रात तक वापस नहीं लौटा। सुबह कंटेनर डिपो के पास रेलवे लाइन के करीब लोकेश लहुलुहान अवस्था में पड़ा मिला। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

एक सप्ताह पहले साथ हुआ था विवाद 

जानकारी के अनुसार हाल ही में 12वीं की परीक्षा पास करने वाले दो बहनों के इकलौते भाई लोकेश उर्फ लक्की की किसी के साथ कहासुनी हुई थी। इसी विवाद में रंजिश में बुधवार शाम उसे कंटेनर डिपो के पास बुलाया तथा वहां पीट पीटकर उसकी हत्या कर उसे रेलवे लाइन के समीप फेंक दिया। जहां वह रात भर घायल अवस्था में पड़ा रहा। सुबह पता चलने पर लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोकेश के सिर पर मिले चोट के निशान बताते हैं कि आरोपियों ने उसके सिर पर हमला किया। जैसा की भगज का बाग मोहल्ला निवासी मृतक के पिता यशपाल ने बताया।

जिसने दी सूचना, उसी पर साथियों के साथ हत्या का आरोप

मृतक लोकेश के पिता यशपाल ने बताया कि बुधवार देर शाम सन्नी लोकेश को अपने साथ बुलाकर ले गया था। सुबह सन्नी लक्की की स्कूटी लेकर उनके घर आया और लोकेश के निजी अस्पताल में भर्ती होने की सूचना देकर स्कूटी छोड़कर चला गया। जब वह अस्पताल पहुंचे तो लोकेश ट्रॉमा सेंटर जा चुका था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यशपाल ने बताया कि एक सप्ताह पहले उसके बेटे की किसी के साथ कहासुनी हुई थी तथा साहिल, हंसराज, राज, भोला और सन्नी ने साजिश के तहत बुलाकर बुलाया तथा वहां से सुनसान जगह ले जाकर उसकी हत्या कर शव को रेलवे लाइन के पास फेंका। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487