Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक में दुकान बंद करने को लेकर मामूली विवाद के बाद बाइक सवार बदमाशों ने शराब ठेके पर एक युवक की डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। जसिया कॉलेज में सहायक प्रो. द्वारा छात्राओं के बाथरूम में घूसने पर रोकने पर छात्र ने चाकू से हमला कर दिया।

रोहतक। शहर के सोनीपत रोड स्थित आसन गांव बस अड्डे के पास सोमवार देर रात बाइक सवार पांच छह युवकों ने मामूली कहासुनी के बाद शराब ठेके पर एक युवक की डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। बाइकों पर सवार होकर आए कंसाला गांव के छह सात युवकों पर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

दुकान से सामान खरीदते समय हुई थी कहासुनी

जानकारी के अनुसार गांव आसन बस अड्डे के पास शराब ठेके पर कंसाला गांव के तीन चार युवक देर रात शराब लेने के लिए आए। इस दौरान शराब ठेके पर मौजूद युवक ने दुकान बंद होने का हवाला देते हुए जल्द सामान लेने को कहा। जिस पर दुकानदार व बाइक सवार युवकों के बीच कहासुनी हो गई तथा पता चलने पर ग्रामीणों ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत कर दिया। जिसके बाद युवक अपनी बाइकों पर सवार होकर गांव चले गए। दुकानदार दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था कि आसन गांव का रिंकू दुकान पर आ गया। घटना के वक्त आसन गांव का रिंकू भी दुकानदार के साथ दुकान में मौजूद था।

सात आठ युवकों ने किया डंडों से हमला

ग्रामीणों द्वारा मामला शांत करने के बाद कंसाला गांव के छह सात युवक बाइकों पर सवार होकर फिर से दुकान पर पहुंचे। दुकान पर पहुंचने के बाद फिर से दुकानदार के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। आरोपियों ने डंडों से रिंकू की पीटाई कर दी तथा मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में रिंकू को पीजीआई में भर्ती करवाया गया। जहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे सरपंच

पीजीआई में उपचार के दौरान रिंकू की मौत की सूचना के बाद सरपंच सत्येंद्र हुड्डा ग्रामीणों के साथ आईएमटी थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। आईएमटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिलबाग ने बताया कि बीती रात सामान खरीदने को लेकर हुए विवाद में युवक की सूचना मिली थी। जिसमें पुलिस नियमानुसार कार्रवाई कर रही है।

लड़कियों के बाथरूम में घूसने से रोका तो कर दिया चाकू से हमला

जसिया के राजकीय कॉलेज में सहायक प्रो. गीताजंली निवासी कुलदीप ने घिलौड़ कलां चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार दोपहर बीए फाइलन का छात्र जसिया निवासी रविंद्र को मैने लड़कियों के बाथरूम में घूसने से रोका तो उसने जेब से चाकू निकालकर मेरी छाती पर वार करने किया। मैने किसी प्रकार खुद का बचाव किया तथा चिल्लाने पर उसके तीन अन्य साथी भी मेरी तरफ भागे तथा मेरे व कॉलेज स्टाफ की पिटाई कर वहां से फरार हो गए।

पहले भी करता रहा है ऐसी हरकत

इससे पहले भी रविंद्र को मैने कई बार लड़कियों के बाथरूम में घूसने व कॉलेज में शरारत करने पर टोका है। जिससे वह मुझसे रंजिश रखता है तथा इसी रंजिश में उसने अपने साथियों के साथ साजिश के तहत मुझे पर जानलेवा हमला किया। जिसमें वह सफल नहीं हो पाए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

jindal steel Ad
5379487