Sonipat: सदर थाना क्षेत्र में माता ने कुमाता बनते हुए अपनी पांच साल की मासूम बच्ची की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। बच्ची के पिता ने हत्या का आरोप बच्ची की मां व उसके दूसरे पति पर लगाया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बच्ची के पिता के बयान पर आरोपित बच्ची की मां व उसके दूसरे पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

8 माह पहले पति के घर से छोटी बेटी को लेकर गई महिला

इंडियन कॉलोनी निवासी फिरोज खान ने बताया कि उसकी शादी करीब 12 साल पहले रविना निवासी पटेल नगर के साथ हुई थी। करीब दो साल पहले रविना के साथ तलाक हो गया। उसकी पत्नी रविना ने दो लड़कियों को जन्म दिया। बड़ी लड़की का नाम तन्नू व छोटी लड़की का नाम तन्वी है। करीब आठ महीने पहले रविना उसके घर से छोटी लड़की तन्वी को दो दिन के लिए कहकर लेकर चली गई। 18 अप्रैल को करीब 7.30 बजे मामा अमजद निवासी मोहन नगर के घर पर तन्वी को मृत अवस्था में लेकर पहुंची। उसके मामा ने मामले को लेकर अवगत करवाया। उसकी पत्नी के साथ एक लड़का भी था। उसकी बेटी के शरीर पर नील के निशान पड़े हुए थे। उसकी बेटी तन्वी की पीट-पीटकर हत्या कर रखी है।

महिला व उसके दूसरे पति ने मिलकर की हत्या

फिरोज खान ने बताया कि उसकी बेटी तन्वी की रविना व उसके दूसरे पति पंकज उर्फ केडी ने मिली भगत करके हत्या की है। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां से चिकित्सक ने उसे महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया। थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।