Logo
election banner
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल हिसार पहुंचे हैं। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और आगामी रणनीतियों पर चर्चा की।

Haryana Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार अभियान का शंखनाद कर दिया है। ऐसे में पक्ष-विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी गरमाया हुआ है। इस बीच लोकसभा चुनाव को लेकर ही हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल हिसार पहुंचे हैं। यहां उन्होंने पार्टी के सीनियर नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है।

आगामी रणनीतियों पर की चर्चा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सिरसा स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ बैठक की और लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने हिसार लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया और आगामी रणनीतियों पर चर्चा की। बीते दिनों उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि चुनाव के समय समितियों और कोर कमेटियों का गठन किया जाता है, जो समय-समय पर जानकारियां लेती हैं। इसको लेकर ही वह प्रदेश की सभी लोकसभा क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं।

हमारा लक्ष्य हर बूथ को जीतना- मनोहर लाल

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व सीएम प्रदेश में लगातार अलग-अलग लोकसभा क्षेत्र में पहुंच रहे हैं और वहां के नेताओं के साथ बैठक कर फीडबैक और आगामी रणनीतियों पर चर्चा कर रहे हैं। इससे पहले 3 अप्रैल को वह फरीदाबाद पहुंचे थे। यहां पूर्व सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में भाजपा जिला मुख्यालय अटल कमल में चुनाव समिति की बैठक का आयोजन किया गया था।

इस दौरान मनोहर लाल ने कहा था कि हम चाहते हैं कि हर बूथ लेवल पर पहले से ज्यादा मार्जिन हासिल किया जाए, जिसकी तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य हर बूथ को जीतना है, क्योंकि बूथ जीत गए तो समझो चुनाव जीत गए। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में 10 लोकसभा सीटें हैं और हम सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

5379487