Jind: गांव घोघडिया में छेड़छाड़ से खफा महिला के परिजनों ने बीती रात रिश्तेदारी में आए व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपियों ने शव के गले में पगड़ी बांधकर घसीटते हुए खेत में ले गए और नाली में फेंक दिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के जीजा की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ हत्या, शव को खुर्दबुर्द करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

रिश्ते में बहन के पास गांव घोघडिया में रहता था मृतक

गांव भामरसीजर जिला फतेहगढ़ साहिब पंजाब निवासी तेजपाल अपनी रिश्ते की बहन के पास गांव घोघडिया में पिछले दो माह से रह रहा था। बुधवार को तेजपाल का शव गांव के इंद्र सिंह के खेत में पेड़ के नीचे नाली में पड़ा देखा गया। तेजपाल के गले में पगड़ी का कुछ हिस्सा बंधा हुआ था, जबकि कुछ हिस्सा पेड़ से बंधा हुआ था। शरीर पर घसीटने तथा चोट के निशान थे, जिससे साफ जाहिर था कि तेजपाल के साथ मारपीट करने के बाद उसके गले में पगड़ी बांध कर घसीटा गया था। शव को खुर्दबुर्द करने के लिए शव को खेत की नाली में डाला गया था। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया।

मृतक ने महिला से की थी अश्लील हरकत, दो पर हत्या का मामला दर्ज

मृतक के जीजा गांव घोघडिया निवासी गीन्नू ने बताया कि गत दिवस उसके साले तेजपाल की सुभाष की पत्नी से अश्लील हरकत करने को लेकर झगड़ा हुआ था। देर रात को सुभाष तथा सन्नी ने तेजपाल के साथ पहले मारपीट की। फिर उसके गले में पगड़ी बांध कर घसीटते हुए खेत में ले गए। तेजपाल की हत्या करने के बाद शव को नाली में डाल कर फरार हो गए। उचाना थाना पुलिस ने गीन्नू की शिकायत पर सुभाष तथ सन्नी के खिलाफ हत्या करने, शव को खुर्दबुर्द करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उचाना थाना के जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया कि मृतक के जीजा ने दो लोगों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। महिला से अश्लील हरकत करने के मामले से तार जुडे  रहे हैं। फिलहाल दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।