Logo
कैथल में अंशुल हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। अंशुल की हत्या उसके ही दोस्त ने अपने साथियों के साथ की। पुलिस पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Kaithal Anshul Murder Case: हरियाणा पुलिस ने अंशुल हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पटेल नगर निवासी 18 वर्षीय अंशुल रविवार रात शहर के बड़ी देवी माता मंदिर में खाटू श्याम का जागरण देखने गया था, लेकिन वहां से वापस नहीं लौटा। अंशुल का शव मंगलवार दोपहर ड्रेन से बरामद किया गया।

पुलिस ने सुलझाई अंशुल हत्याकांड की गुत्थी

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो जानकारी सामने आई कि आरोपियों ने पहले मृतक का अपहरण किया और बाद में सिर पर ईंटें मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद मृतक के शव को ढांड रोड से अंबाला रोड के बीच बनी ड्रेन में फेंक कर फरार हो गए।

इस मामले में शहर थाना पुलिस की ओर से जांच शुरू की। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए, जबकि शहर थाना में ही युवक के अपहरण का केस दर्ज किया गया था। अब पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में एक मृतक अंशुल का दोस्त है।

पुरानी रंजिश में की हत्या

पुलिस ने बताया कि पांच आरोपियों में दीक्षित नाम का युवक अंशुल का दोस्त है। इसने ही अपने दोस्तों से साथ मिलकर अंशुल की हत्या की। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पुरानी रंजिश के तहत हत्या को अंजाम दिया है। आरोपी धोखे से अंशुल को अपने साथ ले गए। इस दौरान अंबाला रोड पर आरोपियों ने बर्फ तोड़ने वाले सुए और ईंटों से हमला करके उसकी हत्या कर दी।

खाटू श्याम का जागरण देखने गया था युवक

अंशुल रविवार रात के समय शहर के बड़ी देवी माता मंदिर में खाटू श्याम का जागरण देखने गया था। वह मंगलवार सुबह तक भी वापस नहीं लौटा। एक राहगीर ढांड रोड से अंबाला रोड के बीच बनी कैथल ड्रेन युवक के शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। पहले इस मामले में मृतक के पिता राममेहर की शिकायत पर सिटी थाना में अपहरण का केस दर्ज किया गया। शव मिलने के बाद इसमें हत्या की धारा भी जोड़ दी गई।

5379487