Logo
election banner
हरियाणा के गोहाना में खेत में काम करने गए किसान की एक ग्रामीण से कहासुनी हो गई। इसके बाद ग्रामीण ने फोन करके अपने बेटे को बुला लिया। कुछ देर बाद बेटा आया और पिस्तौल निकालकर अंधाधूंध फायर करने शुरू कर दिए। उसने पांच-छह गोलियां चलाई। फायरिंग के दौरान किसान ने भागकर जान बचाई।

Gohana: गांव मदीना में खेत में काम करने गए किसान की एक ग्रामीण से कहासुनी हो गई। इसके बाद ग्रामीण ने फोन करके अपने बेटे को बुला लिया। कुछ देर बाद बेटा आया और पिस्तौल निकालकर अंधाधूंध फायर करने शुरू कर दिए। उसने पांच-छह गोलियां चलाई। फायरिंग के दौरान किसान ने भागकर जान बचाई। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। किसान की शिकायत पर बरोदा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

खेत में सिंचाई के लिए गया था किसान

गांव मदीना के संदीप ने बताया कि मंगलवार शाम करीब पौने नौ बजे वह खेत में सिंचाई करने गया था। वहां पर खेत का पड़ोसी सतीश था, जो उसे देखकर गाली देने लगा। उसने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं रुका। उसके बाद उसने अपने बेटे रवि के पास फोन किया और कहा कि जल्दी से हथियार लेकर खेत में आ जा, आज इस मास्टर को सबक सिखाना है। कुछ देर बाद बाद उसका लड़का खेत में पहुंचा और दौड़ कर उसकी तरफ आया। उसने आते ही जान से मारने की नीयत से गोलियां चलानी शुरू कर दी। वह जान बचाने के लिए भागा तो वह भी उसके पीछे दौड़ पड़ा। उसने लगभग पांच-छह गोलियां चलाई और उसने इधर-उधर भागकर जान बचाई। आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में पिता व पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

गांव सिवानामाल के रामपाल ने बताया कि उसका भतीजा मोहित गांव के रजनीश के साथ बाइक पर गोहाना से गांव आ रहा था। जब वे गोहाना-जींद रोड स्थित बुटाना डिस्ट्रीब्यूट्री के पास पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मोहित की मौत हो गई और रजनीश गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके मोहित के शव को नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया। रजनीश को नागरिक अस्पताल गोहाना से पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। रामपाल का कहना है कि अज्ञात वाहन चालक द्वारा लापरवाही से वाहन चलाकर हादसा किया गया है। मोहित पढ़ाई पूरी करने के बाद विदेश जाने की तैयारी कर रहा था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

jindal steel Ad
5379487