Logo
हिसार में तेज आंधी के चलते बाइक पर जा रहे एक युवक के ऊपर चौथी मंजिल से लोहे की एंगल और चादर गिर गई। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Hisar Storm Accident : हरियाणा के हिसार में तेज आंधी के चलते एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, हिसार के कैंची चौक पर बाइक पर जा रहे एक युवक के ऊपर चौथी मंजिल से लोहे का एंगल और चादर गिर गई। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लोहे का एंगल गिरने से युवक की मौत

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान 31 वर्षीय सोनू के रूप में हुई है। वह हिसार की गवर्नमेंट कालोनी में रहता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज आंधी चल रही थी और युवक अपनी बाइक से जा रहा था। इस दौरान अचानक युवक के ऊपर लोहे का एंगल और टिन शेड गिर गया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सोनू बीते छह-सात सालों से जिंदल ​टावर के पास स्थित हार्ड वेयर की दुकान में काम करता था और आज भी वह काम करके अपने घर जा रहा था। जब वह कैंची चौक के पास पहुंचा, तो तेज हवा के कारण एक चार मंजिला मकान की छत से सोनू के ऊपर लोहे का एंगल और चादर गिर गई। जिससे उसके सिर में गहरी चोट लगी और मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर एचटीएम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया।

वहीं, पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दे दी है। सूचना मिलने के बाद युवक के परिजन नागरिक अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487