Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव लेकर सियासी माहौल गरम देखने को मिल रहा है। प्रदेश में बीजेपी और जेजेपी के उम्मीदवारों का लगातार विरोध हो रहा है। एक बार फिर हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को विरोध का सामना करना पड़ा, लेकिन इस बार दुष्यंत चौटाला में विरोध करने वालों को ही पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि इस बार हिसार लोकसभा सीट पर जेजेपी उम्मीदवार और उनकी मां नैना चौटाला रिकॉर्ड मतों से जीत कर हिसार की पहली महिला सांसद बनेंगी।

दुष्यंत चौटाला को दिखाए काले झंडे

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज शुक्रवार को भिवानी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। यहां उन्होंने बवानीखेड़ा हलके के गांवों का दौरा किया। दुष्यंत चौटाला जैसे ही बडेसरा गांव में पहुंचे, तो वहां कुछ युवकों ने उनको काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान उन्होंने विरोध करने वाले युवकों में से एक को पकड़ लिया।

दुष्यंत चौटाला ने विरोध करने वाले को पकड़ा

दुष्यंत चौटाला ने युवक से विरोध करने का कारण पूछा तो उसने बताया कि मैं आपके और आपके पिता अजय चौटाला के पास अपने भाई की बदली के लिए तीन बार गया था, लेकिन कोई काम नहीं हुआ। दुष्यंत ने विरोध करने वाले को पहचाने हुए कहा कि तू तो मेरे साथ इनेलो में था। उन्होंने कहा कि पार्टी का विरोध करना गलत है।

हिसार में नैना चौटाला रिकॉर्ड मतों से जीतेंगी- दुष्यंत

वहीं, दुष्यंत चौटाला ने इससे पहले दावा किया है कि हिसार लोकसभा के लोगों में 2014 से भी ज्यादा उत्साह है। इस बार हिसार लोकसभा सीट पर जेजेपी उम्मीदवार और उनकी मां नैना चौटाला रिकॉर्ड मतों से जीत कर हिसार की पहली महिला सांसद बनेंगी।

उचाना में नैना चौटाला का किया था विरोध

बता दें कि इससे पहले जननायक जनता पार्टी से हिसार लोकसभा सीट की उम्मीदवार नैना चौटाला का जींद के उचाना में लोगों ने जमकर विरोध किया। गुरुवार यानी 2 मई को दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला चुनाव प्रचार के लिए उचाना विधानसभा के तरखान गांव पहुंची थीं, तो लोगों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। यही नहीं, प्रदर्शनकारियों ने नैना चौटाला को काले झंडे भी दिखाए, साथ ही मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।