Logo
हरियाणा के सोनीपत में गुलशन ढाबे पर शराब कारोबारी हत्याकांड में आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस विभाग की तरफ से आरोपित पर पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Sonipat: जिले की एसएजी यूनिट सेक्टर-7 ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर मुरथल थाना क्षेत्र में स्थित गुलशन ढाबे पर शराब कारोबारी हत्याकांड में आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस विभाग की तरफ से आरोपित पर पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ था। गिरफ्तार आरोपित नीरज निवासी उद्देशीपुर का है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर भेजा है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

ढाबे की पार्किंग में गोली मारकर वारदात को दिया था अंजाम

गांव खीजरपुर जट माजरा निवासी सुनील कुमार ने 10 मार्च को दी शिकायत में बताया था कि उसकी बुआ का लड़का मूलरूप से गांव सरगथल फिलहाल पटेल नगर निवासी शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा गुलशन ढाबा की पार्किंग में अपनी गाड़ी लेकर आया था। वह रात को गाड़ी में ही सो गया। अगले दिन सुबह साढ़े आठ बजे एक कार में साथी संग आए दो युवकों ने पार्किंग में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर सुंदर की हत्या कर दी। सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा कुख्यात नीतू दाबोदिया गैंग का शार्प शूटर रहा है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त की गई कार को खेवड़ा-झुंडपुर रोड पर लावारिस हालत में बरामद किया। वह दिल्ली से चोरी की गई थी। पुलिस ने मामले में जांच का दायरा बढ़ाया तो सुंदर के दोस्त गांव कैलाना निवासी सन्नी फौगाट उर्फ फौजी पर शक गहरा गया। उसे कुराड़ मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

सन्नी फौगाट ने पूछताछ में उगला राज

पुलिस पूछताछ में पता लगा कि सन्नी सुंदर मलिक के साथ था। उसने रात को उसकी गाड़ी में जीपीएस रख दिया, जिसकी लोकेशन हमलावरों को दे दी। बाद में वह बहाना बनाकर वहां से चला गया। उसका इंतजार कर सुंदर गाड़ी में ही सो गया, जिसके बाद हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में नवीन निवासी अगवानपुर व रामनिवास उर्फ कालू को पहले गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों को पुलिस ने रिमांड पर ले लिया। वारदात में शामिल आरोपितों को संरक्षण देने की वारदात में शामिल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। वारदात में शामिल व पांच हजार रुपए के ईनामी बदमाश नीरज को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487