Logo
हरियाणा के अंबाला में बाइक सवार बदमाशों ने 3 युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी गोली लगने के कारण गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तीसरे युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Ambala: बाइक सवार बदमाशों ने 3 युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका एक साथी गोली लगने के कारण गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तीसरे युवक ने भागकर अपनी जान बचाई। वारदात नग्गल थाना एरिया में गांव खैरा से अमीपुर वाले मोड़ पर हुई। मृतक की शिनाख्त गांव दानीपुर के गुरप्रीत उर्फ गोलू के रूप में हुई है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

मृतक की पीठ से होते हुए छाती में घुसी गोली

जानकारी अनुसार तीन युवक बाइक पर कहीं जा रहे थे। बाइक पर गोलू नामक युवक सबसे पीछे बैठा हुआ था। पता चला है कि मरने वाले व जख्मी युवक को लगी गोलियां पीठ से होते हुए छाती में घुस गई। गोली लगने के कारण गोलू चलती बाइक से नीचे गिर गया। जबकि बाइक के बीच में बैठे खराबगढ़ का गुरजंट उर्फ दिलजान की भी पीठ पर एक गोली लगी। वह घायल होकर बाइक से नीचे गिर गया। मौका पाकर बाइक चालक दानीपुर के प्रदीप ने भागकर अपनी जान बचाई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस मामले में हत्यारोपियों की तलाश कर रही है।

19 दिन बाद भी नहीं हुई हत्यारोपियों की गिरफ्तारी

भिवानी में बीते एक जून को दादरी गेट ढ़ाणा रोड निवासी राहुल का शव बिछवाना जोहड़ में मिला था तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृतक के शरीर पर 18 चोटों के निशान भी मिले थे। मामले में पुलिस द्वारा नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बावजूद 19 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, जिसके चलते परिजन पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काटकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। पुलिस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487