Logo
election banner
Panipat Crime News: पानीपत जिले के चांदनीबाग क्षेत्र के खेत में काम कर रहे किसान परिवार पर आठ लोगों ने गंडासी व लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में महिलाओं समेत सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Panipat Crime News: पानीपत जिले के चांदनीबाग क्षेत्र के खेत में काम कर रहे किसान परिवार पर आठ लोगों ने गंडासी व लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस हमले के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना में चार महिला समेत सात लोग घायल हो गए है। 

पीड़ितों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत 

घटना के बाद सभी घायलों ने नागरिक अस्पताल में इलाज कराया और मामले की शिकायत चांदनीबाग थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गांव उझा के निवासी अमित ने बताया कि वह 10 अप्रैल को साढ़े तीन बजे तक खेत में गेहूं देख रहा था। इसी समय खेत में 15 आदमी अचानक से आ गए, जो गंडासी, लाठी-डंडे और कट्टा लिए हुए थे। 

कई लोग गंभीर रूप से घायल 

आरोपियों ने खेत में आते ही पिता धर्मबीर, बलबीर, ताई कोशल, सतो, सुमन, कविता पर गंडासी और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। हमले में उसके पिता और ताई के हाथ में फ्रैक्चर में आया। अमित गंडासी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया। जब वह बीच-बचाव करने लगा तो आरोपी ने उसके सिर में भी गंडासी से हमला किया। 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी 

हमले के बाद आरोपित दिलबाग, राजू, सोनू, तेजपाल, छोटू, नीटू, सोलंकी, सागर व सता फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने नागरिक अस्पताल में अपना इलाज कराया और मामले की शिकायत चांदनीबाग थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487