Logo
election banner
Student Murder in Ambala: अंबाला कैंट में 13 वर्षीय छात्र गौरव के हत्यारे को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है। कहा जा रहा है कि आरोपी परिजनों से फोन नंबर और लोकेशन बदल कर बात कर रहा है।  

Student Murder in Ambala: हरियाणा के अंबाला कैंट में हाल में हुए 13 वर्षीय छात्र गौरव की हत्या के आरोपी को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है। इस हत्याकांड का आरोपी अभी तक फरार है, जो पुलिस की मुश्किलें बढ़ा रही हैं। कहा जा रहा है कि आरोपी अश्वनी बार-बार नंबर बदलने के साथ-साथ अपना लोकेशन भी बदल रहा है। साथ ही, आरोपी अलग-अलग नंबरों से अपने परिवार वालों से बात भी कर रहा है।

वही, आरोपी के पड़ोसियों ने जानकारी दी है कि उसने अपने भाई को कॉल करके कहा था कि 3 दिन से भूखा हूं, कुछ खाया पिया नहीं है। इसके चलते अपने भाई से पैसे ट्रांसफर करने के लिए कहा। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी लखनऊ में है, लेकिन बाद में पता चला कि वह किसी से फोन मांगकर भाई को कॉल कर रहा था।

परिजनों ने अनिल विज से की मुलाकात

कहा जा रहा है कि इससे पहले आरोपी ने अपनी पत्नी को मैसेज भी किया था कि आज मेरा अंतिम दिन है। मृतक के परिवार वालों ने आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर पड़ाव थाना प्रभारी और पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से भी मुलाकात की। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए दिन-रात एक कर दी है। अब इस मामले की जांच CIA-2 और CIA-1 साथ मिलकर कर रही है। फिलहाल, पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए रेड भी कर रही है।

Also Read: अंबाला में 9वीं के छात्र की हत्या: बदमाशों ने अपहरण कर मांगी थी 4 लाख रुपये की फिरौती, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पिता को मिला था फिरौती का लेटर

जानकारी के लिए बता दें कि अंबाला कैंट की दुधला मंडी में होंडा सिटी गाड़ी की डिक्की में गौरव की डेडबॉडी मिली थी। गौरव अपने मौत के 3 दिन पहले से लापता था। बाद में पिता को फिरौती का लेटर मिला, तब पता चला कि उसके लड़के को किडनैप कर लिया गया है। गौरव अपने परिवार का इकलौता चिराग था और उसकी 4 बहनें हैं। गौरव 9वीं क्लास का छात्र था। वहीं उसके पिता देवी सहाय रेलवे में कार्यरत हैं।
 

5379487