Logo
हरियाणा के गोहाना में बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के सीएमओ डॉ. संयम जैन से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Gohana: गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के आपातकालीन मेडिकल अधिकारी (सीएमओ) डॉ. संयम जैन से रविवार को 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। आरोपी ने फोन कॉल के बाद उन्हें व्हाट्सएप मैसेज भी भेजे। उन्होंने इन मैसेज के प्रिंट आउट के साथ अपनी लिखित शिकायत गांव खानपुर कलां में ही स्थित थाने में दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में व्हाट्सएप पर भेजे मैसेज वाले नंबर को ट्रेस कर रही है।

फोन पर कॉल कर आरोपी ने मांगी रंगदारी

डॉ. संयम जैन महिला मेडिकल कॉलेज में 11:51 बजे अपने फ्लैट बी-17 पर थे। तब उनके फोन पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने उनसे 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और उन्हें गालियां देनी प्रारंभ कर दी। सीएमओ का कहना है कि जब उन्होंने कॉल करने वाले को उसी की भाषा में जवाब दिया, तब उसने कॉल को काट दिया। बाद में उन्हें आरोपी ने व्हाट्सएप मैसेज भी भेजे। उन्होंने व्हाट्सएप मैसेज के साथ खानपुर कलां गांव स्थित थाने में लिखित शिकायत दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि आरोपी ने उनसे 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। सीएमओ की शिकायत पर पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी।

रेत से भरे डंपर रोके, खनन कंपनी के कर्मचारी को पीटा

सोनीपत में खनन कंपनी के इंचार्ज कुलदीप ने बताया कि वह दो युवकों संग खनन कंपनी पर थे। वह बाइक पर सवार होकर मुरथल की तरफ जा रहे थे। उन्होंने देखा कि गांव बख्तावरपुर के पास तीन युवक रेत से भरे डंपर रोक रहे थे। जब उन युवकों को डंपर रोकने से मना किया तो मुरथल गांव के रहने वाले युवक ने उन्हें अपनी ओर खींच कर चेहरे पर अपने सिर से चोट मारी। वह जमीन पर गिर गए। इसके बाद गांव के ही रहने वाले अन्य युवकों ने मारपीट की। उन्होंने शोर मचाया तो उनके दोस्त उन्हें बचाने आए। आसपास के लोग भी वहां आ गए। इसके बाद युवक उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487