सोनीपत। सोनीपत में जुआरियों को पकड़ने कामी रोड शुगर मिल के पास खेतों में गई पुलिस टीम पर कस्सी से हमला करने का मामला सामने आया है। जिसमें एक एएसआई सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले से पहले युवक के परिजनों ने छापा मारने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी। हमले के बाद आरोपी नकदी के साथ मौके से फरार हो गए तथा पुलिस ने मौके पर बची 50250 रुपये की जुआ राशि को कब्जे में ले लिया। पुलिस टीम पर हमले के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा आरोपियों के खिलाफ हत्या प्रयास व सरकारी काम में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

सूचना के बाद छापा मारने पहुंची थी टीम 

कॉमी रोड पर खेतों में कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस टीम को देखकर वहां मौजूद परिजनों ने पुलिस टीम को छापा मारने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिसे अनदेखा कर पुलिस ने छापा मारा तो जुआ खेल रहे युवकों ने वहां रखी कस्सी से पुलिस टीम पर अचानक हमला कर दिया। हमलने के बाद आरोपी नकदी सहित मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस मौके पर बची 50150 रुपये की नकदी को अपने कब्जे में ले लिया। 

डॉक्टर खिलाता है जुआ, पत्नी, भाभी और मां करती हैं निगरानी

एएसआई अजमेर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की कॉमी रोड पर विजय उर्फ डॉक्टर कामी रोड पर शुगर मिल के पास अपने खेत में बने कोठड़े में जुआ खिलाता है। जबकि बाहर उनकी पत्नी, मां और भाभी निगरानी करती हैं। जो शक होने पर जुआ खेलने वालों को भगा देती हैं। शुक्रवार शाम को अंकित, अमित, अजय, शेरा निवासी दीपालपुर, बिंदरौली निवासी कप्तान व पांच छह अन्य वहां जुआ खेल रहे हैं। एएसआई अजमेर सिंह चालक ईएचसी सुधीर, ईएचसी विकास, सिपाही कृपाल, अजय व सचिन के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस को देखकर दो तीन महिलाओं ने शोर मचा दिया तथा पास खड़े युवक अंकित ने एएसआई अजमेर व सिपाही सचिन पर कस्सी से हमला कर दिया तथा आरोपी नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। भागते समय मौके पर 50150 रुपये छूट गए। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया।