Logo
Ballu Pahalwan Murder: बदमाश सूरजभान उर्फ बल्लू पहलवान फरीदाबाद में जिम से बाहर निकल रहा था। इस दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने उस पर गोलियां बरसा दीं, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

Ballu Pahalwan Murder: हरियाणा में लगातार क्राइम और गैंगवार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, फरीदाबाद में मंगलवार की देर शाम दिल्ली के तड़ीपार बदमाश सूरजभान उर्फ बल्लू पहलवान की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई। कार से आए बदमाशों ने बल्लू पहलवान को गोलियों से छलनी कर दिया। 2 बदमाशों ने 8 सेकंड में करीब 15 से 16 राउंड फायर किए, जिसमें 10 से ज्यादा गोलियां बल्लू को लगी। इसके बाद बल्लू की मौके पर ही मौत हो गई। जिस वक्त बदमाशों ने बल्लू की हत्या को अंजाम दिया, उस वक्त वह जिम से निकल रहा था। तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने बल्लू पर गोलियां बरसा दी।

रोजाना समय बदल कर जिम आता था बल्लू 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बल्लू पहलवान (39) को पुलिस ने दिल्ली से तड़ीपार किया हुआ था। वह लॉरेंस ग्रुप के गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू का करीबी था। हत्या के पीछे भी गैंगवार की बात ही सामने आई है। बल्लू दिल्ली नजफगढ़ में दीनपुर गांव का रहने वाला था। वह 4 महीने पहले ही फरीदाबाद के YMCA इलाके में आकर रहने लगा था। उसने सेक्टर-11 हुडा मार्केट स्थित स्पेक्ट्रम जिम जॉइन की हुई थी।

ये भी पढ़ें:- पार्किंग विवाद में फार्म हाउस संचालक और छात्र की पीट-पीटकर हत्या, मामले में दो गिरफ्तार

रोजाना वह जिम करने जाता था। उसको जान का खतरा था। इसलिए बल्लू हर दिन टाइमिंग बदल कर जिम जाता था। जानकारी के मुताबिक वह शाम 4 से 7 बजे के बीच कभी भी जिम में आता था। बल्लू रोजाना की तरह बीते दिन मंगलवार शाम छह बज कर 20 मिनट पर जिम करके बाहर निकला। वह अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठ ही रहा था, तभी बदमाशों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी।

बदमाशों नजदीक से मारी गोली 

बल्लू पहलवान को बदमाशों ने बिल्कुल नजदीक से गोली मारी थी। गोली लगने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बल्लू पहलवान की एक टांग बुलेट मोटरसाइकिल पर ही रह गई। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। फरीदाबाद के DCP राजेश दुग्गल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। मामले की जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच की टीमें हमलावरों को पकड़ने में लगी हैं।

जिम संचालक रोहित ने बताया कि बल्लू अक्सर बताता था कि उसकी कई गैंगों से ठनी हुई है और मुकदमे चल रहे है, पर बल्लू जिस सहज भाव से कहता था, इसलिए उसकी बातों को कभी गंभीरता से नहीं लिया गया। बल्लू यह बताता था कि वह वाईएमसीए के पास किसी रिश्तेदार के यहां पर रहता था।   

5379487