Logo
हरियाणा क यमुनानगर में रंजिश के चलते कुछ युवकों ने दुर्गा गार्डन निवासी जहागीर उर्फ आरिफ पर लोहे की रॉड व डंडों से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया। घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घायल की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Yamunanagar: जगाधरी में रंजिश के चलते कुछ युवकों ने दुर्गा गार्डन निवासी जहागीर उर्फ आरिफ पर लोहे की रॉड व डंडों से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया। घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच के बाद तीन आरोपी युवकों को नामजद करते हुए कुछ अन्य के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

जानकारी अनुसार दुर्गा गार्डन कॉलोनी निवासी जहागीर उर्फ आरिफ ने बताया कि उसका कुछ दिन पहले न्यू जैन नगर जगाधरी निवासी वरूण उर्फ वासु देव के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय अन्य लोगों ने समझा कर मामला शांत करवा दिया। मगर उसके बाद से आरोपी उससे रंजिश रखने गला। जहागीर ने बताया कि 12 जून को वह जगाधरी की प्रतापनगर कॉलोनी में किसी काम से जा रहा था। रास्ते में वरूण उर्फ वासु ने अपने साथियों जिला अंबाला के बांव बुडियो निवासी गौरव उर्फ नॉनी तथा दुर्गा गार्डन निवासी रितिक तथा अन्य के साथ मिलकर उसे रोक लिया। आरोपियों ने उसे पर लोहे की रॉड, डंडों व सुओं से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देखकर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस में तीन लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में हमलावरों की तलाश कर रही है। उधर, हुडा सेक्टर-18 निवासी शरद त्यागी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रंजिश के चलते आकाश राणा, सागर राणा व रोबिन ने उस पर गंडासीनुमा तेजधार हथियार से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487