Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी स्थित बावल में एक कंपनी में श्रमिक केमिकल टैंक में गिरकर बुरी तरह से झुलस गया। साथी कर्मचारियों ने उसे दिल्ली एम्स में उपचार के लिए दाखिल करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Bawal: आईएमटी के सेक्टर-4 में एक कंपनी में श्रमिक केमिकल टैंक में गिरकर बुरी तरह से झुलस गया। साथी कर्मचारियों ने उसे दिल्ली एम्स में उपचार के लिए दाखिल करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के परिजनों की शिकायत पर कंपनी प्रबंधन पर लापरवाही का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में साथी कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

बिना सेफ्टी टैंक पर चढ़ा दिया श्रमिक

मूल रूप से यूपी के थिरावली परखम निवासी आकाश ने बताया कि वह एक मेटल कंपनी में कार्य करता है। कंपनी के सुपरवाइजर राजीव, एचआर हेड और प्लांट हेड ने उसे केमिकल टैंक पर चढ़ा दिया। टैंक पर सेफ्टी के कोई इंतजाम नहीं थे। अचानक पैर फिसलने के कारण वह केमिकल टैंक में गिर गया। कंपनी के श्रमिकों ने उसे निकालकर एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया। शरीर का काफी हिस्सा झुलस जाने के कारण उसे दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया गया। आकाश ने आरोप लगाया कि कि प्रबंधन की लापरवाही और सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने के कारण ही वह हादसे का शिकार हुआ है। पुलिस ने उसके बयान पर तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

देवर पर लगाया बदनियती का आरोप, विरोध करने पर परिजनों ने पीटा

रेवाड़ी की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने अपने देवर पर बदनियती करने और विरोध करने पर पति व ससुराल पक्ष के अन्य लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पति सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरंभिक जांच में पुलिस ने बदनियती के आरोपों को निराधार मानते हुए मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले में पीड़िता के ससुराल वालों से जल्द ही पूछताछ करेगी।

5379487