Logo
election banner
Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में अधिवक्ताओं के लिए नए चैंबर कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने नए कॉम्पलेक्स के लिए सभी अधिवक्ताओं को हार्दिक बधाई दी।

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज रविवार को करनाल में अधिवक्ताओं के लिए नए चैंबर कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने इस कॉम्पलेक्स के फंड में अपनी ओर से 31 लाख रुपये देने की भी घोषणा की। इस मौके पर करनाल के जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंद्रशेखर भी मौजूद रहे।

आम जनता को लाभ मिलेगा - सीएम

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की 1 एकड़ जमीन अधिवक्ताओं के नए चैंबर बनाए जाने के लिए सरकार की ओर से दी गई है। यहां 260 चैंबर बनेंगे। इससे काफी अधिवक्ताओं को तो लाभ मिलेगा ही साथ में आम जनता को भी लाभ मिलेगा। उन्होंने इस नए कॉम्पलेक्स के लिए सभी अधिवक्ताओं को हार्दिक बधाई दी। मुख्यमंत्री ने बार एसोसिएशन कॉम्पलेक्स के लंबित बिजली बिल को लेकर जल्द से जल्द कोई समाधान निकालने का भी आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री ने मकर सक्रांति की दी बधाई

मुख्यमंत्री ने आमजन को मकर सक्रांति की भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस दिन सूर्य दक्षिणायन से उत्तरायण की ओर बढ़ता है। हमारे जीवन को अंधकार से उजाले की ओर ले जाने का दिन है। मेरी कामना है कि पूरे देश व प्रदेशवासियों के जीवन में सुख व समृद्धि आए। कार्यक्रम में बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित अन्य अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान भी किया।

इस मौके पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश डॉ. सुशील गर्ग, घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, मेयर रेनू बाला गुप्ता, एसीजेएम सौरभ खत्री, जेएमआईसी गुलशन वर्मा, बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप चौधरी सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता व अधिकारी मौजूद रहे।

jindal steel Ad
5379487