Logo
election banner
हरियाणा में जगह-जगह बीजेपी प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। सोनीपत में मोहन लाल बड़ौली, हिसार में रणजीत चौटाला और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, सिरसा में अशोक तंवर और रोहतक में डॉ. अरविंद शर्मा को विरोध सामना करना पड़ रहा है।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत का बीजेपी नेताओं द्वारा लगातार दावा किया जा रहा है, लेकिन इस बार हरियाणा में बीजेपी प्रत्याशियों का जगह-जगह विरोध किया जा रहा है। एक बार फिर सोनीपत से बीजेपी प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली को विरोध का सामना करना पड़ा है।

रोहणा गांव में किसानों ने दिखाए काले झंडे

दरअसल, रविवार को बीजेपी प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली रोहणा गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान किसानों ने गांव में उन्हें काले झंडे दिखाए और उन्हें कार्यक्रम में भाग लेने से भी रोका। इसके बाद मोहन लाल के समर्थकों और ग्रामीणों के बीच थोड़ी नोकझोंक भी हुई।

जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली रविवार को खरखौदा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में दौरे पर थे। इसको लेकर ही गांव रोहणा में एक चौपाल कार्यक्रम में वह पहुंचे थे। इस दौरान जैसे ही उनका काफिला गांव में पहुंचा तो किसानों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और वापस जाओ के जमकर नारे भी लगाए। इसके बाद विरोध करने वाले किसान अपना मांग पत्र सौंप कर चले गए। इसके बाद बीजेपी प्रत्याशी मोहन लाल बडोली ने चौपाल में लोगों को संबोधित किया।

बीजेपी प्रत्याशियों का हो रहा विरोध

बता दें कि इससे पहले भी मोहन लाल बड़ौली को जींद के नंदगढ़ गांव में भी विरोध का सामना करना पड़ा था। उन्हें लोगों ने वहां पर बोलने तक नहीं दिया था। इसके अलावा प्रदेश में कई जगह बीजेपी प्रत्याशियों का विरोध किया जा रहा है। बीते दिनों ही हिसार में रणजीत चौटाला और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का किसानों ने विरोध किया था। वहीं, सिरसा में अशोक तंवर और रोहतक में डॉ. अरविंद शर्मा को भी अपने हलकों में विरोध सामना करना पड़ रहा है।

5379487