Logo
election banner
हरियाणा के नारनौल में झगड़ी की सूचना पर सलीमपुर गांव झगड़ा रोकने गई पुलिस टीम पर पिता-पुत्र ने हमला कर दिया। हमले के दौरान टीम इंजार्च ईएसआई की पीटाई कर वर्दी फाड़ दी। अटेली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

नारनौल। गांव सलीमपुर निवासी विवेक व उसके पिता राजेंद्र के बीच आपस में झगड़ा हो गया। विवेक की पत्नी ने पति व ससुर राजेंद्र के बीच झगड़े की सूचना डायल 112 पर दी। जिसके बाद एएसआई की अगुवाई में डायल 112 की टीम गांव पहुंची तथा आपस में झगड़ रहे पिता पुत्र को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही पिता पुत्र ने अपनी लड़ाई को भूलाकर पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया। हमले में ईएसआई को पीटा और वर्दी फाड़ दी। दोनों ने पुलिस टीम को धमकी भी दी। सूचना के बाद पुलिस टीम मोके पर पहुंची व अटेली पुलिस पिता पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घटना के वक्त नशे में बताए जा रहे पिता पुत्र 

बताया जाता है कि सलीमपुर निवासी विवेक व सलीम नशे में थे तथा नशे के दौरान दोनों में हुआ विवाद झगड़े में बदल गया। पिता पुत्र के बीच झगड़ा बढ़ता देख विवेक की पत्नी सीमा ने मामले को संभालने के लिए डायल 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की टीम इंजार्च ईएसआई के साथ ईएचसी राधेश्याम व एसपीओ अशोक के साथ गांव पहुंचे। जहां डायल 112 पर फोन करने वाली महिला के पति व ससुर आपस में झगड़ते मिले। जब पुलिस बीच बचाव कर दोनों को छुड्वा रही थी तो पिता पुत्र ने अपनी लड़ाई भूलाकर पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया। हमले में टीम इंजार्च की वर्दी भी फाड़ दी गई। 

हुडा सेक्टर में गांजा बेचते व्यक्ति को पकड़ा, 89 ग्राम गांजा बरामद

गश्त के दौरान मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड कर एक व्यक्ति से 89 ग्राम गांजा बरामद किया है। शहर थाना पुलिस महेंद्रगढ़ मामले में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एलएचसी मंजू, ईएचसी संजय, राजेश व चालक सुरेंद्र की टीम ने सूचना के आधार पर महेंद्रगढ़ के हुड्डा सेक्टर पहुंची।  जहां पर एक युवक को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास 89 ग्राम गांजा मिला। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान धर्मेंद्र निवासी बैरावास के रूप में बताई। पुलिस से आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

5379487