Logo
election banner
राजधानी दिल्ली में लगातार क्राइम के मामले सामने आते रहे हैं। दिल्ली के रोहिणी और संगम विहार इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन हर दिन दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से क्राइम की घटनाएं सामने आती रही हैं। पहला मामला रोहिणी इलाके से सामने आया है, जहां रास्ता देने के पीछे हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। दूसरा मामला दिल्ली के संगम विहार इलाके का है, जहां 20 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इसके अलावा वसंत कुंज इलाके में एक बंधक बनाई युवती को पुलिस ने मुक्त कराया है।

रोहिणी में रास्ता देने के पीछे हुआ विवाद

रोहिणी इलाके में रास्ता देने के पीछे हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम राहुल बताया गया है। केस में दो नाबालिगों को पकड़ा गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर आगे की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार, 18 मार्च की रात 10 बजकर 10 मिनट पर बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल से चाकू लगने से घायल युवक को भर्ती कराए जाने की सूचना मिली थी। इलाज के दौरान घायल युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक शकूरपुर इलाके का रहने वाला था। वारदात के समय मृतक युवक के साथ उसका एक दोस्त भी मौजूद था। उसने पुलिस को बताया कि सोम बाजार रोड पर रास्ता देने के विवाद में तीन लोगों ने राहुल पर चाकू से हमला किया था। पहले पुलिस ने मामले में हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन घायल की मौत होने के बाद इस केस में हत्या की धारा जोड़ी गई।

संगम विहार में भी चाकू मारकर हत्या

दिल्ली के संगम विहार इलाके के हरिजन कॉलोनी में एक 20 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

वसंत कुंज से बंधक महिला को बचाया

वहीं, दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में युवती को बंधक बनाए रखने की घटना भी सामने आई। इस मामले में युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर छत्तीसगढ़ से दिल्ली बुलाया गया। इसके बाद उसे वसंत कुंज इलाके में बंधक बनाकर रख लिया। आरोपी युवती को बेचना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने समय रहते युवती को बचा लिया।

jindal steel

Latest news

5379487