Delhi Bike Stuntman: आजकल कई युवाओं को स्टंट करते हुए देखा जाता है। वे ऐसा सोशल मीडिया पर अपनी फैन फॉलोइंग को बढ़ाने के लिए करते हैं। इसके लिए ट्रैफिक नियमों को तोड़ना, किसी की या अपनी जान को खतरे में डालने से पहले नहीं सोचते। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें युवा कभी बाइक पर, कार की छत पर हुड़दंग करते हुए देखा जाता है। दरअसल, ऐसा ही एक वीडियो उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के व्यस्त पुल के बीचोंबीच एक शख्स चेयर पर बैठकर रील बनाना महंगा पड़ गया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने युवक का रील वायरल होते ही उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। 

इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि शख्स ने अपनी मोटरसाइकिल को बीच सड़क पर खड़ा कर दिया और बीच में कुर्सी डालकर बैठ गया। आसपास के लोग शख्स को बोल रहे हैं कि यह सारे काम गैर कानूनी है। वहीं कुछ लोग बोल रहे हैं कि ये तो बदमाश है। 

स्पाइडर मैन बन स्टंटबाजी करने वाले गिरफ्तार 

दिल्ली के एक स्पाइडर मैन का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया था। साथ ही, उसकी महिला दोस्त को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि इस शख्स ने स्पाइडर नैन की वेशभूषा पहनी थी, वहीं महिला दोस्त भी सुपर हीरो वाली ड्रेस में थी। पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया है। यहां क्लिक कर पढ़िये विस्तृत खबर 

रोजाना आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे

बता दें कि रोजाना दिल्ली में ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जहां युवा जान को जोखिम में डालकर रील बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये रील वायरल हो रही हैं। यूजर्स का कहना है कि वीडियो वायरल होने से ऐसे स्टंटबाज जहां मशहूर हो जाते हैं, वहीं पैसे भी कमाते हैं। ऐसे में जुर्माना राशि भरकर आसानी से छूट जाते हैं। ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि ऐसे आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा होनी चाहिए क्योंकि ये रील के चक्कर में अन्य लोगों की जान से भी खिलवाड़ कर देते हैं।