Logo
election banner
दिल्ली के नांगलोई इलाके में गली में गाली देने से रोकने पर युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और भाईयों को बुलाकर युवक की हत्या करा दी।

Delhi Nangloi Murder: बाहरी दिल्ली के नांगलोई थाना इलाके में एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और भाई को बुला कर युवक की हत्या करवा दी। जानकारी के अनुसार, युवती ने युवक की एक मामूली सी बात पर हत्या करवा दी। मृतक युवक ने युवती का गली में गाली देने का विरोध किया था। इस बात को लेकर ही युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और भाइयों से कहकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करवा दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, मृतक युवक की पहचान संजय के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक ने गली में गाली देने का किया था विरोध

जानकारी के अनुसार, आरोपी युवती गली से गाती देते हुए जा रही थी। जिसको लेकर संजय ने उसे गाली देने से मना किया था। इसके बाद युवती संजय के साथ भी बदतमीजी करने लगी। जिस पर संजय ने युवती को डांट दिया। इसका बदला लेने के लिए ही आरोपी युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और भाइयों को बुला लिया, जिन्होंने संजय के घर में घुसकर उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। इसके बाद संजय को घायल अवस्था में तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस संबंध में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, 21 मार्च की रात सोनिया अस्पताल से पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें बताया गया था कि एक युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था मे भर्ती कराया गया है। सूचना पाते ही पुलिस की टीम तुरंत अस्पताल पहुंची, जहां पुलिस को घायल युवक को उसके परिजनों द्वारा एक्शन बालाजी अस्पताल ले जाए जाने का पता चला। पुलिस बालाजी अस्पताल पहुंची तो पता चला की युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

jindal steel Ad
5379487