Logo
election banner
Delhi liquor Scam Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईडी की हिरासत से आदेश जारी करने को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत दर्ज करवाई है।

Virendra Sachdeva Complains: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले मामले में 28 मार्च तक ईडी की न्यायिक हिरासत में है। लेकिन सीएम केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से ही अब तक दो आदेश जारी कर चुके हैं। न्यायिक हिरासत से आदेश जारी करने को लेकर बीजेपी हंगामा कर रही है। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आज 27 मार्च को इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की है। सचदेवा और पार्टी नेताओं ने वकीलों के साथ मिलकर यह कमिश्नर को यह शिकायत दर्ज करवाई है। सचदेवा का आरोप है कि हिरासत में रहकर कोई कैसे आदेश जारी कर सकता है।

सचदेवा ने की ये मांग 

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शराब घोटाले के आरोपियों की पार्टी के लोग उनकी चिट्ठियां जोर-जोर से पढ़ रहे हैं। हमने इसके खिलाफ जांच की मांग की है। कानून के मुताबिक ऐसे चिट्ठियों को जेल से जारी नहीं किया जा सकता। इसके साथ ही कमिश्नर से यह भी मांग की कि पत्र पढ़ने वालों की भूमिका की भी जांच की जानी चाहिए, जब कोई आरोपी हिरासत में होता है, तो वह हिरासत में रखने वाले की पुष्टि के बिना कोई पत्र जारी नहीं कर सकता। ये पत्र फर्जी हैं और केवल महिमामंडन के लिए हैं जारी किया गया है।

उधर, बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वहीं बीजेपी द्वारा सीएम केजरीवाल के आदेश पर उठाए जा रहे सवाल पर दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल लोगों के मुख्यमंत्री हैं। वे न्यायिक हिरासत में रहते हुए भी दिल्ली की जनता के लिए काम कर रहे हैं। यह बात बीजेपी पचा नहीं पा रही है कि गिरफ्तारी के बाद भी कैसे केजरीवाल जनता के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे सोचते हैं कि आप के संयोजक की गिरफ्तारी के बाद पार्टी बिखर जाएगी।

5379487