Logo
election banner
Delhi Best Martket: अगर आप भी एक ही मार्केट में बार-बार जाकर बोर हो गए हैं, तो दिल्ली की इस मार्केट से शॉपिंग करें।

Delhi Best Martket: दिल्ली में रहने वाले लोगों ने वैसे अभी तक बहुत सारी मार्केट के बारे में सुना होगा। जहां पर लड़कियों के लिए अलग-अलग वैरायटी के कपड़े, जूते, ज्वेलरी और जरूरत का सामान मिल जाता हैं। ज्यादातर लोग सरोजिनी नगर जाना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन, कई बार हम एक ही मार्केट में बार-बार जाकर बोर हो जाते हैं। ऐसे में आप इस बार शॉपिंग करने के लिए दिल्ली के लक्ष्मी नगर मार्केट से कपड़ों की शॉपिंग करें। यहां पर विजय चौक बाजार लगता है, जहां सस्ते दाम में अच्छे कपड़े मिलते हैं। आप भी यहां से कपड़ों को खरीदकर शादी या पार्टी में पहन सकती हैं। 

लक्ष्मी नगर की विजय चौक मार्केट 

वैसे लक्ष्मी नगर मार्केट में टीवी और लैपटॉप खरीदने के लिए आते हैं। लेकिन यहां विजय चौर मार्केट ऐसी है, जहां पर सस्ते दाम में अच्छे कपड़े मिलते हैं। यहां पर आपको हर तरह के कपड़े और फेब्रिक मिल जाएगा। जिसे खरीदकर आप अपने हिसाब से डिजाइन करवा सकती हैं। 

मार्केट में मिलते हैं कई वैरायटी के फैब्रिक

बता दें कि इस मार्केट से आप दुकानों से भी सामान खरीद सकते हैं। वहीं आप चाहें तो पटरी से भी अपने लिए कपड़े खरीद सकती हैं। यहां से आप कुर्ता, जीन्स, टी-शर्ट, पैंट, शर्ट, साड़ी, लहंगा, सलवार कमीज और फैब्रिक की भी खरीदारी कर सकती हैं। इस मार्केट में हर तरह के फैब्रिक और डिजाइन की वैरायटी मिल जाएंगी। शादी या पार्टी के लिए लहंगा और चुन्नी भी मैच करवा सकती हैं। 

ऐसे पहुंचे मार्केट 

इस मार्केट में जाने के लिए आपको सबसे पहले लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा। इसके बाद आप 15 मिनट पैदल चल सकते हैं, वरना ई-रिक्शा लेकर मार्केट में पहुंच सकते हैं। ई-रिक्शा वाले मेट्रो स्टेशन से 10 रुपये किराया लेते हैं और आपको मार्केट के बाहर उतार देंगे। वहीं से आपको कपड़े और सामान दिखने शुरू हो जाएंगे। बता दें कि यह मार्केट सुबह 10 बजे से लेकर रात 11 बजे तक खुली रहती है और सोमवार के दिन बंद रहती है। 

5379487