Logo
election banner
स्पेशल सेल ने गोगी और कपिल मान उर्फ कल्लू गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया है। दो आरोपी हत्या करने की साजिश रच रहे थे।

Gogi and Kapil Mann Gang Shooters Arrested: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी और कपिल मान उर्फ कल्लू गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम अभिमन्यू व हिमांशु बताए गए हैं। दोनों शूटर झज्जर, हरियाणा के रहने वाले हैं। एक बदमाश रोहतक के आपराधिक धमकी देने के मामले में भी वांछित था। इनके पास से .32 बोर की दो पिस्टल, आठ कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद हुई है। दोनों के खिलाफ हत्या, हथियार के साथ डकैती और आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज थे।

गोगी-कपिल मान गैंग के शूटर अरेस्ट

पुलिस के अनुसार, 30 मार्च की मध्यरात्रि जहांगीरपुरी और रोहिणी के आसपास के इलाकों में गोगी-कपिल मान गिरोह के करीबी हिमांशु और अभिमन्यु की गतिविधि के बारे में सूचना मिली थी। एसटीएफ की टीम ने कैलाश फार्म रोड, श्मशान घाट मोड़, अलीपुर के पास दोनों को बिना नंबर प्लेट बाइक पर आते देख रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया।

जेल में ही हुआ दोनों का संपर्क

इनके कब्जे से बरामद बाइक संगम विहार क्षेत्र से चोरी की गई थी। हिमांशु ने अपने दोस्तों सुमित, हर्ष उर्फ मिथुन, सागर उर्फ राणा के साथ मिलकर 2021 में अपने गांव असौधा में दो लोगों की हत्या कर दी थी। उस मामले में वह दो साल तक जेल में रहा। जेल में ही वह अभिमन्यु के संपर्क में आया था। बाहर आने के बाद उसने प्रेमिका के परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ आर्य समाज मंदिर में उससे शादी कर ली थी। शादी के बावजूद युवती जब मायके में ही रही और हिमांशु के घर नहीं आई, तब उसने लड़की पक्ष को धमकी दी कि अगर उसकी प्रेमिका उसके घर नहीं आई, तो वह उसके परिवार के सभी सदस्यों को मौत के घाट उतार देगा।

इसके बाद युवती के परिजनों ने हिमांशु के खिलाफ बहुअकबरपुर, रोहतक में एफआईआर दर्ज कराई थी। एक सामान्य संपर्क के माध्यम से वह खेड़ा निवासी कपिल मान उर्फ कल्लू के संपर्क में आया। कपिल रोहिणी कोर्ट में मारे जा चुके गोगी का करीबी रहा है। वह वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है। कल्लू के इशारे पर वह एक मर्डर की योजना बना रहा था। इसके बाद हिमांशु अपने ससुर की हत्या करने की भी साजिश रच रहा था।

5379487