Logo
election banner
Noida Police Encounter: नोएडा में ठक ठक गैंग के साथ पुलिस मुठभेड़ हुई, जिसके बाद गैंग के दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद इनसे लाखों का सामान बरामद किया है।

Noida Police Encounter: नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एनसीआर क्षेत्र में सक्रिय ठक ठक गैंग द्वारा गाड़ियों का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी करने की वारदात को अंजाम देने का काम किया जा रहा था। इसी बीच सोमवार को नोएडा के थाना सेक्टर 113 में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने ठक-ठक गैंग मदन गिरी के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है, वही दूसरा मौके से गिरफ्तार हुआ है। इनके पास से पुलिस ने चोरी के लैपटॉप, तमंचा, मोटरसाइकिल, कारतूस सहित अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस मुठभेड़ में लगी  ठक को गोली

आम्रपाली जोडियक सोसायटी के पास कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप आदि चोरी करने वाले अंतरराज्यीय ठक-ठक गैंग के दो बदमाशों की जानकारी पुलिस को मिली। थाना सेक्टर 113 पुलिस द्वारा चेकिंग की गई। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आते हुए दिखाई दिये। इसके बाद पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस के ऊपर ही गोली चलानी शुरू कर दी। इस मुठभेड़ में बाइक सवार दो बदमाशों में से अमन के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया और पुलिस में दूसरे आरोपी अभिषेक कुमार को भी साथ में गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है कि दोनों आरोपियों की पहचान दिल्ली के मदन गिरी के निवासी के रूप में हुई है।

Also Read: Murder के मामले में कलयुगी मां गिरफ्तार: नाबालिग बच्चों का अपहरण कर वारदात को दिया था अंजाम

कई मामले पहले से ही थे दर्ज

वहीं, एडिशन डीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल अमन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमन के खिलाफ दिल्ली के पंजाबी बाग थाने पर कई लूट और कारों से शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी के मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है। पूछताछ से थाना सेक्टर 113 की तीन घटनाओं का खुलासा हुआ है। जिसमें 9 मार्च, 2024 को क्रिकेट मैदान जोडियक सोसाइटी के पास से 5 कारों के शीशे तोड़ेने की घटना सामने आई थी। 

5379487