Logo
election banner
kala Jatheri Gangster: दिल्ली पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के तीन शार्प शूटर को किया गिरफ्तार किया है। इनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए है।

kala Jatheri Gangster: दिल्ली रोहिणी जिले की संयुक्त पुलिस टीम ने काला जठेड़ी गैंग के तीन शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पास से एक अत्याधुनिक पिस्टल, सात जिंदा कारतूस, रिवॉल्वर और एक स्कूटी भी बरामद की गई है। इससे पहले भी इस गैंग के पांच बदमाशों को दिल्ली पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया था। 

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिधु ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि काला जठेड़ी गैंग के तीन सदस्य रिठाला में मौजूद है। अगर समय पर पुलिस पहुंचती है, तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। इसके बाद तुरंत एक संयुक्त पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसकी सूचना के आधार पर रिठाला गांव की एक इमारत में पहुंची और वहां से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की हुई पहचान 

गिरफ्तार किए गए शार्प शूटरों की पहचान मनदीप उर्फ मोनू, हरदीप और सुनील उर्फ राजू के नाम से हुई है। यह तीनों आरोपी अलग-अलग राज्यों के रहने वाले है। आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ है कि वो काला जठेड़ी गिरोह के लिए काम करते हैं और अपने हैंडलर के निर्देशों पर अपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। फिलहाल, पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने बाद ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इनके पास इतने हथियार कहां से आए और ये किस मकसद से इलाके में आए थे। साथ ही, ये भी पता करने में जुटी हुई है कि किस घटना को अंजाम देने वाले थे। 

12 मार्च को हुई थी काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी 

बता दें कि 12 मार्च, 2024 को ही गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी लेडी डॉन अनुराधा से हुई। इसके बाद ही कोर्ट में उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने उसे पुलिस की रिमांड पर भेजा है।

5379487