Logo
election banner
Bangladeshi Miraj Gang Arrested: दिल्ली पुलिस ने बांग्लादेशी डकैत मिराज उर्फ मेहराज गैंग के तीन मेंबरों को गिरफ्तार कर लिया है। इन बदमाशों ने प्रीत विहार इलाके के एक घर में परिवार को बंधक बना कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

Bangladeshi Miraj Gang Arrested:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बांग्लादेशी डकैत मिराज उर्फ मेहराज गैंग के तीन आरोपियों को ईस्ट जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन आरोपियों की पहचान सुल्तानपुरी के धर्मेंद्र उर्फ दीपू उर्फ मुन्ना, यूपी के संभल निवासी रतन सिंह उर्फ विराट सिंह और  वेस्ट बंगाल के कोबी तुषार उर्फ कबीर उर्फ सीधी हुसैन के रूप में हुई है। इनके पास से एक सिंगल शॉट पिस्टल और छह कारतूस बरामद हुए हैं। 

पुलिस टीम ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला

ईस्ट दिल्ली की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि प्रीत विहार के एक घर में फैमिली को बंधक बनाकर लूटपाट का मामला 13 मार्च को दर्ज हुआ था। पीड़ित का दावा था कि लुटेरे जबरदस्ती घर में घुसे थे। उन्हें उनकी पत्नी और मां को बांधकर कैश और ज्वेलरी लूटकर ले गए थे। इसके बाद पीड़ित परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने घर के आसपास और रेलवे स्टेशनों के पास लगे 100 से ज्यादा कैमरों को खंगाला। 

इस तरह पकड़े गए बदमाश 

इनके जरिए दीपू और मिराज की पहचान हो पाई है। पुलिस ने दीपू को अमन विहार से दबोच लिया। जब पुलिस ने दीपू से पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि मिराज, शाहिद, कबीर और रतन प्रीत विहार की वारदात में शामिल थे। पुलिस ने रतन सिंह और कोबी तुषार को भी गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों के गिरफ्तार होने से चोरी किए गए सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया है। बता दें कि मिराज और शाहिद को क्राइम ब्रांच की टीम पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी धर्मेंद्र उर्फ दीपू पर पहले से 10 मामले दर्ज हैं। 

5379487