Logo
election banner
Delhi Traffic Police Advisory: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से एडवाइजरी जारी की गई है, जिसमें लिखा है कि प्रगति मैदान टनल मरम्मत और रखरखाव के चलते 18 अप्रैल तक रात के समय बंद रहेगी।

Delhi Traffic Police Advisory: दिल्ली की प्रगति मैदान टनल 18 अप्रैल तक रात के समय बंद रहेगी। सुरंग की मरम्मत और रखरखाव के काम की वजह से बंद करने का फैसला किया है। इसी संबंध में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। 

रात 12 बजे से सुबह 6 तक बंद रहेगी सुरंग

ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी में कहा गया है कि तीन दिन तक के लिए प्रगति मैदान सुरंग पूरे दिन बंद रहेगी। बता दें कि प्रगति मैदान सुरंग की मरम्मत और रखरखाव का काम आईटीपीओ प्रोजेक्ट डिजीवन, पीडब्ल्यूडी द्वारा किया जा रहा है। इसके कारण प्रगति मैदान सुरंग सड़क 18 अप्रैल तक रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बंद रहेगी। 

इन रास्तों का इस्तेमाल करने की दी गई सलाह

ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि 24 मार्च, 31 मार्च और 7 अप्रैल को पूरे दिन के लिए सुरंग पूरी तरह से बंद रहेगी। इस समय तक लोगों को अपने गंतव्य तक जाने के लिए वैकल्पिक रास्तों से जाने की सलाह दी गई है। प्रगति मैदान टनल बंद रहने की वजह से लोगों को रिंग रोड, भैरों रोड और मथुरा रोड को इस्तेमाल किया जा सकता है। 

आज ताज होटल के पास प्रभावित होगा ट्रैफिक 

पुलिस की एडवाइजरी में कहा गया है कि लोगों से अनुरोध है कि अगर संभव हो तो इन सड़कों पर जाने से बचें और सार्वजनिक वाहनों का ज्यादातर इस्तेमाल करें। इसके अलावा, 20 मार्च को दिल्ली के ताज होटल में एक कार्यक्रम के चलते पैलेस के आसपास यातायात प्रभावित रहेगा। कार्यक्रम के कारण तीन मूर्ति मार्ग, सरदार पटेल और मदर टेरेसा मार्ग के आसपास किसी भी वाहन के रुकने और पार्क करने की अनुमति नहीं होगी। इसके साथ ही, आम लोगों को भी प्रवेश की अनुमति नहीं रहेगी। 

5379487