Logo
election banner
दिल्ली के पुरानी सीमापुरी में एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके पर एक तीन पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है।

Delhi News: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के पुरानी सीमापुरी में एक सरकारी स्कूल में शिक्षक ने आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को मौके पर एक तीन पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

सरकारी स्कूल में शिक्षक ने की आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के पुरानी सीमापुरी में गुरुवार को एक सरकारी स्कूल शिक्षक ने आत्महत्या कर ली। घटना बारात घर के पास बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हुई है। पुलिस ने मृतक शिक्षक का नाम आशुतोष बताया है। पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली और तीन पन्नों का सुसाइड नोट मिला, जिसमें वित्तीय समस्याओं का कारण बताया गया। शव को जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया। इसके साथ ही पुलिस ने आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी।

तीन पेज का मिला सुसाइड नोट

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान गाजियाबाद के शालीमार गार्डन निवासी आशुतोष के रूप में हुई है और वह स्कूल में शिक्षक थे। कमरे में एक बैग में तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला। नोट में आशुतोष ने उल्लेख किया कि वह वित्तीय समस्याओं के कारण यह चरम कदम उठा रहा है और अनुरोध किया कि उसकी आत्महत्या के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया जाए।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, इस संबंध में जिला अपराध टीम शाहदरा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में ले जाया गया है। पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत आगे की जांच कर रही है।

jindal steel Ad
5379487