Robbery From Encounter Specialist: राजधानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में बदमाश दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को ही गन पॉइंट पर लूटने पहुंच गए। इसके बाद इंस्पेक्टर ने एक आरोपी को फिल्मी अंदाज में ही पकड़ लिया। पुलिस ने गौरव नाम के आरोपी के साथ दूसरे आरोपी पवन का पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, हैरान करने वाली बात यह है कि जिस दौरान बदमाश और इंस्पेक्टर के बीच हाथापाई हो रही थी, वहां पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी उनका बचाव नहीं किया।

जानकारी के अनुसार, पकड़े गए बदमाश का नाम गौरव बताया जा रहा है और इसके पास से पुलिस को एक पिस्टल मिली है। पुलिस विनोद बडोला पर हुए अटैक की जांच कर रही है और दोनों गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद विनोद ने स्थानीय पुलिस की मदद से दूसरे आरोपी पवन का पीछा कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से हुई पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपियों पर कई मुकदमें दर्ज हैं।

राष्ट्रपति पद से सम्मानित हैं विनोद

विनोद बडोला को उनकी बहादुरी के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है और उन्होंने विभिन्न आतंकी मॉड्यूल का भी खात्म किया है।

गैंगस्टर नीतू दाबोदिया का किया था एनकाउंटर

बता दें कि विनोद बडोला ने अक्टूबर 2023 में गैंगस्टर नीतू दाबोदिया को एनकाउंटर में ढेर किया था। इसके बाद ही वह सुर्खियों में आए थे। गैंगस्टर नीतू दाबोदिया राजधानी दिल्ली के व्यापारियों से उगाही का काम करता था। नीतू दाबोदिया को लेकर पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। इस बीच बडोला को उसके दिल्ली में होने का इनपुट मिला। इसके बाद उसे साउथ दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक फाइव स्टार होटल के पास उसे घेर लिया। इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई थी। विनोद बडोला इसके अलावा कई एंटी टेरर ऑपरेशन में भी शामिल रहे हैं।