Logo
election banner
दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक फ्लैट में महिला और उसका भाई मृत मिला। महिला के पति ने पेंचकस से हमला कर दोनों की हत्या कर दी।

Delhi Crime News: दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक व्यक्ति ने पेंचकस से हमला कर अपनी पत्नी और उसके भाई की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (पूर्वी दिल्ली) अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि गाजियाबाद के एक स्कूल में शिक्षिका कमलेश होल्कर और राम प्रताप सिंह बुधवार की सुबह शकरपुर की एक आवासीय इमारत की दूसरी मंजिल पर खून से लथपथ पाए गए।

पति ने की पति और उसके भाई की हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि कमलेश और उसके पति श्रेयांश कुमार पाल के बीच मंगलवार रात को किसी बात को लेकर बहस हुई होगी, जिसके बाद आरोपी ने महिला और उसके भाई की हत्या कर दी।

बेटे का जन्मदिन मनाने आया था दिल्ली

अधिकारी ने बताया कि आरोपी दो वर्षीय बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए उत्तर प्रदेश से यहां आया था।उन्होंने बताया कि श्रेयांश कुमार सुबह लापता था, लेकिन बाद में वह जांच में शामिल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि श्रेयांश कुमार पाल पेशे से एक इंजीनियर है, लेकिन फिलहाल बेरोजगार है। अधिकारी के मुताबिक, आरोपी के पिता भारतीय वायु सेना से सेवानिवृत्त हुए हैं और उसकी मां दिल्ली के बिजली विभाग में काम करती हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी का छोटा भाई अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उसी इमारत की पहली मंजिल पर रहता है। अधिकारी ने बताया कि परिवार के सभी सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है।

5379487