Logo
election banner
Sanjay Singh Attack on Amit Shah: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर हमला किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई सचिव पर तंज कसते हुए कहा कि क्या उन्हें बल्ला पकड़ना आता है? लेकिन, वह बीसीसीआई के सचिव हैं।

Sanjay Singh Attack on BJP: दिल्ली शराब घोटाला मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 21 मार्च से तिहाड़ जेल में बंद है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर हमला किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई सचिव पर तंज कसते हुए कहा कि क्या उन्हें बल्ला पकड़ना आता है? लेकिन, वह बीसीसीआई के सचिव हैं। हमारे घर के बेटे 17 साल की उम्र में जवान बनेंगे और 21 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे।

आप सांसद संजय सिंह ने आगे बीजेपी के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी को 73 साल की उम्र में तीसरी बार मौका चाहिए और और 21 साल का जवान रिटायर होकर घर पर बैठेगा। ये लोग घोर परिवारवादी हैं। पीएम के पास अपने परिवार और दोस्तों को बढ़ाने के अलावा कोई काम नहीं है, ना अमित शाह के पास, ना भाजपा के पास कोई काम है। हम अपने देश का भविष्य बनाना चाहते है, लेकिन मोदी और अमित शाह अपने दोस्तों का भविष्य बनाना चाहते हैं। आज हम देश के लिए काम कर रहे हैं और वो दोस्तों के लिए काम कर रहे हैं। 

अमित शाह के बयान से भड़के संजय सिंह 

बता दें कि हाल में अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की टाइमिंग को लेकर बयान दिया था। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि अगर केजरीवाल ईडी के पहले समन पर ही पूछताछ के लिए चले जाते तो छह महीने पहले ही गिरफ्तार हो जाते। उन्होंने स्पष्ट किया था कि केजरीवाल की गिरफ्तारी की टाइमिंग को लेकर सुप्रीम कोर्ट के सवालों का जवाब ईडी देगी। शाह के इस बयान के बाद से आम आदमी पार्टी के तमाम नेता खासे भड़के हैं। आतिशी ने भी अमित शाह के खिलाफ जमकर हमला बोला था। विस्तृत खबर यहां पढ़ें...   

केजरीवाल के खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा-संजय सिंह 

इससे पहले भी सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि तिहाड़ जेल में सीएम के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही है। उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। आगे कहा कि बीजेपी के नेता षड्यंत्र रचने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। विस्तृत खबर यहां पढ़ें...

5379487