Logo
election banner
Pragati Tunnel Accident: दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Pragati Maidan Tunnel Accident: दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में रविवार यानी 28 अप्रैल को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टनल में लगे बैरिकेड से एसआई की बाइक टकराने के बाद यह हादसा हुआ। जिस वक्त दुर्घटना हुआ उस वक्त एसआई की बाइक के पास से एक ऑटो गुजरता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस सीसीटीवी जांच कर रही है।

पूर्व दिल्ली की क्राइम टीम में तैनात थे एसआई

मृतक सब इंस्पेक्टर की पहचान एनके पवित्रन के रूप में हुई है। वह पूर्व दिल्ली जिले की क्राइम टीम में तैनात थे। ड्यूटी खत्म होने के बाद वह इंडिया गेट से आईपी एक्सटेंशन की ओर टनल से जा रहे थे। तभी अचानक उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर गिर गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा रात करीब 10.30 बजे के करीब हुआ।

इस दौरान पवित्रन वाई-जंक्शन के बाद टनल में बाईं ओर मुड़ रहे थे, जो विकास मार्ग और अक्षरधाम रोड की ओर जाने वाली सड़कों को अलग करता है। वह टनल की दीवारों से सटी सबसे दाहिनी लेन में गाड़ी चला रहे थे। तभी अचानक बीच में लगे बैरिकेड से उनकी टक्कर हो गई और वह अपनी बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गए।

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, जन्मोत्सव में शामिल होकर लौट रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी और एम्बुलेंस मौके पर पहुंचे और उन्हें गंभीर हालत में लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह मूल से केरल के रहने वाले थे। उनके बेटे और उनके परिवार को हादसे की सूचना दे दी गई है। दुर्घटना की सूचना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है।फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।

5379487