Logo
दिल्ली पुलिस ने हत्या के केस में 50 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को उस समय अरेस्ट किया गया, जब वह आरके पुरम बाजार में पिस्टल लेकर घूम रहा था।

Delhi Crime News: दक्षिण पश्चिम जिले की आरके पुरम पुलिस ने हत्या के केस में 50 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है। इस पर अपने ही मामा की हत्या का आरोप है। आरोपी को उस समय अरेस्ट किया गया, जब वह आरके पुरम बाजार में पिस्टल लेकर घूम रहा था। हत्या की वारदात लोनी इलाके में सामने आई थी।

आरके पुरम में पिस्टल के साथ दबोचा

डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि आरोपी का नाम पवन भाटी है। वह यूपी के लोनी बेहटा हाजीपुर का रहने वाला है। 18 मई को आरके पुरम पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति पिस्टल लेकर बाजार में घूम रहा है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से एक पिस्टल व दो कारतूस मिले।

मामा की पीट-पीटकर कर दी थी हत्या

पूछताछ में उसने बताया कि 11 मई को लोनी के पाइप लाइन रोड पर टीला के रहने वाले अपने मामा विक्रम मावी की संपत्ति विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। उसके बाद सात-आठ राउंड फायरिंग कर दहशत भी फैलाई गई थी। गाजियाबाद पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। इसके खिलाफ पांच केस दर्ज पाए गए हैं।

चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

बता दें कि बीते दिनों पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में चोरी के शक में एक 26 वर्षीय युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने युवक की पिटाई के बाद उसके जख्मों पर नमक रगड़ा। इतना ही नहीं उस पर तेज रफ्तार बाइक चढ़ाकर उसके प्राइवेट पार्ट को भी कुचल दिया। सूचना के बाद पहुंची मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने घायल को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

5379487