Logo
election banner
दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसके बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

Delhi Pandav Nagar: राजधानी दिल्ली के पांडव नगर इलाके से एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, बच्ची को उसके ट्यूशन सेंटर में एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में खासा विरोध है। पांडव नगर में लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और कारों में तोड़फोड़ की।

स्थानीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

स्थानीय लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर उसकी दुकान का सारा सामान होलिका दहन वाली जगह रख दिया। इसके अलावा बच्ची को लाल बहादुर से ऑल इंडिया मेडिकल हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों का विरोध प्रदर्शन करते हुए वीडियो भी सामने आया है।

पुलिस ने मुताबिक, शनिवार देर शाम पुलिस को सूचना प्राप्त हुई, जिसमें 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर बच्ची को लाल बहादुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां से बच्ची को ऑल इंडिया मेडिकल हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है।

34 साल के व्यक्ति ने किया दुष्कर्म

दिल्ली ईस्टर्न रेंज के एडिशनल सीपी सागर सिंह कलसी ने कहा कि मंडावली थाने में शनिवार शाम चार साल की बच्ची के साथ एक 34 साल के व्यक्ति ने उसी जगह पर दुष्कर्म किया है, जहां वह ट्यूशन पढ़ने जाती है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने आगे बताया कि इस संबंध में इलाके में अफवाह फैलाई गई कि पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसके बाद इलाके में लोग इकट्ठा हो गए और विरोध प्रदर्शन के साथ तोड़फोड़ भी की। पुलिस की टीम मौके पर है और अब स्थिति बिल्कुल शांतिपूर्ण है। इसके अलावा बच्ची भी सुरक्षित है।

5379487