Logo
election banner
Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवानिया और नवीन बाली गैंग के शूटर राहुल डबास को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवानिया और नवीन बाली गैंग के शूटर राहुल डबास को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। शूटर पर पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा हुआ था। मुठभेड़ के दौरान शूटर राहुल डबास के पैर में गोली लगी, जिसके बाद उसे पास के अस्पताल में भर्ती किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता पाई। पुलिस को आरोपी के पास से पिस्टल, कारतूस और गाड़ी बरामद हुई है। 

राहुल डबास के दिल्ली में होने की सूचना मिली 

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल लोकसभा चुनाव की वजह से काफी सतर्क है। पुलिस की क्राइम टीमें गैंगस्टर और उनके गुर्गों को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चला रही है। इस बीच नवीन गैंग का सक्रिय बदमाश राहुल डबास के दिल्ली में होने की सूचना पुलिस स्पेशल सेल को मिली। नवीन बाली गैंग इस समय नीरज बवानिया गैंग के साथ जुड़ा हुआ है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शूटर राहुल डबास किसी से मिलने के लिए आने वाला है। 

पुलिस ने सूचना मिलने पर शूटर को दबोचा 

दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी राहुल पकड़े जाने के समय पुलिस टीम पर फायरिंग कर सकता है। पुलिस टीम ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर मौके पर पहुंची। राहुल को आता देख जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो आरोपी ने भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा रोके जाने पर उसने टीम पर फायरिंग की। 

राहुल डबास पर आठ मामले दर्ज 

नीरज बनानिया के गैंग के शूटर राहुल डबास पर पहले से ही आठ मामले दर्ज हैं। वह, हत्या के मामले में पिछले काफी दिनों से फरार चल रहा था। बदमाश राहुल डबास हत्या के एक मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने उसे मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया। 

5379487