Logo
election banner
Shastri Park MCD Parking Fire: उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर क्षेत्र से सामने आया, जहां शास्त्री पार्क डीडीए फ्लैट में बनी एमसीडी की पार्किग में आग लग गई। इस दौरान दर्जनों गाड़ियां जलकर राख हो गई।

Shastri Park MCD Parking Fire: देश की राजधानी दिल्ली में गर्मी बढ़ते ही आग लगने की घटनाएं भी लगातार बढ़ गई है। इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर क्षेत्र से सामने आया, जहां शास्त्री पार्क के डीडीए फ्लैट में बनी एमसीडी की पार्किंग में बुधवार की शाम को आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और दर्जनों गाड़ियां आग की चपेट में आ गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस आग में दर्जनों गाड़ियां जलकर राख हो गई है। 

एमसीडी पार्किंग में दर्जनों गाड़ियां जलकर राख 

एमसीडी की इस पार्किंग में नो पार्किंग जोन से उठाई गई गाड़ियां और जप्त की गई एक्सपाइर गाड़ियां खड़ी की जाती थी। दमकल विभाग के अधिकारी देशपाल सिंह ने बताया कि बुधवार करीब 8 बजे शास्त्री पार्की एमसीडी पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन जब तक आग की चपेट में दर्जनों गाड़ी आ चुकी थी। दमकल विभाग के कर्मियों ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। 

पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाएगी

दमकल विभाग के अधिकारी का कहना है कि आग कैसे लगी अभी तक इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद ही आग लगने की वजह का पता चल पाएगा। एमसीडी के इस पार्किंग में नो पार्किंग जोन से उठाई गई गाड़ियां और जप्त की गई गाड़ियां खड़ी की जाती थी। ऐसे में लोगों को गाड़ियां जलने से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जाएगी। यह पता लगाया जाएगा कि आग किन कारणों से लगी है।

5379487